RCB vs DC Dream 11: फॉर्म में आए विराट को टीम में शामिल कर हो सकते हैं मालामाल, अपनी टीम के लिए यहां ले सकते हैं मदद…

2
26
.

स्पोर्ट्स डेस्क। IPL 2020 का 19वां मैच विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और श्रेयस अय्यर की दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला जाएगा. दोनों टीमों के बीच होने वाला ये मैच दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाना है. बैंगलोर और दिल्ली का ये 5वां मैच होगा. इससे पहले ये दोनों ही टीमें 4-4 मैच खेल चुकी हैं और 3-3 मैच जीतकर पॉइन्ट्स टेबल में सबसे ऊपर चल रहे हैं.

इंडियन प्रीमियर लीग में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और दिल्ली कैपिटल्स के बीच अभी तक कुल 23 मुकाबले खेले गए हैं. इन 23 मुकाबलों में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने 14 और दिल्ली कैपिटल्स ने 8 मुकाबले जीते हैं. दोनों टीमों के बीच हुए बीते 5 मुकाबलों की बात करें तो यहां भी बैंगलोर ने ज्यादा मैच जीते हैं. पिछले 5 मैचों में बैंगलोर ने 3 और दिल्ली ने 2 मैच जीते हैं. हालांकि, साल 2019 में खेले गए आईपीएल के 12वें सीजन में दिल्ली ने बैंगलोर को दोनों मुकाबलों में पटखनी दी थी.

आज रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और दिल्ली कैपिटल्स के बीच होने वाले मैच के लिए Dream 11 ने भी खिलाड़ियों की लिस्ट बना दी है. आज के मैच के लिए विराट कोहली को सबसे बड़ा खिलाड़ी चुना है. विराट के अलावा एबी डिविलियर्स, शिखर धवन, ऋषभ पंत, श्रेयस अय्यर, कगीसो रबाडा को भी अहम जगह दी है. यदि आप भी इस मैच के लिए टीम बनाना चाहते हैं तो यहां से मदद ले सकते हैं. बता दें कि आप निर्धारित 100 अंकों में अपने फेवरिट खिलाड़ी चुन सकते हैं. आज के मैच में अपनी टीम बनाने के लिए आपके पास शाम 7.30 बजे तक का समय है.

Dream 11

विकेटकीपर
एबी डिविलियर्स – 10.0

बल्लेबाज
विराट कोहली – 10.5
श्रेयस अय्यर – 9.5
ऐरॉन फिंच- 9.0
देवदत्त पडिक्कल – 8.5

ऑल राउंडर
मार्कस स्टोइनिस – 8.5
शिवम दुबे – 8.5

गेंदबाज
कगीसो रबाडा – 9.5
युजवेंद्र चहल – 9.0
रविचंद्रन अश्विन – 9.0
एनरिक नॉर्त्जे – 8.0

Authors

.

2 COMMENTS

  1. IPL 2020: सनराइजर्स हैदराबाद को सबसे तगड़ा झटका, इस वजह से आईपीएल से बाहर हुए तूफानी गेंदबाज भुवनेश्वर

    […] […]

  2. IPL 2020 DC vs RCB: आज ऋषभ पंत पर टिकीं सभी की निगाहें, अगर आज भी फेल हुए तो... - First Eye News

    […] […]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here