सलमान खान ने शेयर किया ये वीडियो, लिखा- वाह क्या ईमानदारी दिखाई है…

0
18
.

मनोरंजन डेस्क। बॉलीवुड के दंबग खान सलमान खान ने हाल ही में सोशल मीडिया पर हॉलीवुड स्टार विल स्मिथ का शेयर किया एक वीडियो रिपोस्ट किया, जिसमें वे एक सच्ची और प्रेरणादायक घटना के बारे में बता रहे हैं। ये घटना स्पेन के डिएगो शहर में हुई एक रेस के दौरान हुई। जिसमें एक रेसर जानबूझकर रेस हार जाता है, क्योंकि उसे लगता है कि उसका प्रतिद्वंद्वी इस जीत का ज्यादा हकदार है।

विल स्मिथ के वीडियो को शेयर करते हुए सलमान खान ने लिखा, ‘वाह, गजब की ईमानदारी दिखाई है। स्पेन में चल रही एक रेस में जब स्पेनिश ट्राइथलीट डिएगो मेंट्रिडा ने देखा कि ब्रिटिश ट्राइथलीट जेम्स टीगल रेस खत्म होने से ठीक पहले गलत रास्ते पर चले गए हैं, तो डिएगो ने उनका इंतजार किया ताकि वे उस रेस को जीत सकें, क्योंकि वो जगह उन्हीं की थी। इस बारे में डिएगो ने कहा कि वो पूरे समय मेरे सामने थे, और वे इसके असली हकदार थे।’

विल स्मिथ ने कहा- इसने मुझे रुला दिया

विल स्मिथ का कहना है कि ये वीडियो उन्हें बेहद पसंद आया और वे इसे शेयर करने से खुद को नहीं रोक सके। उन्होंने कहा कि ‘मुझे पता है आज रविवार है लेकिन इसे देखकर मैं रो दिया। इसने मुझे रुला दिया। मुझे इसकी ईमानदारी पसंद आई। इसके लिए मैं तुम्हारी सराहना करता हूं।’

शुरू की ‘राधे’ की बची हुई शूटिंग

इससे पहले रविवार को सलमान ने इंस्टाग्राम पर अपना एक फोटो शेयर करते हुए अपकमिंग फिल्म ‘राधे’ की शूटिंग शुरू करने की जानकारी दी थी। इस फोटो के साथ उन्होंने लिखा था, ‘साढ़े 6 महीनों बाद शूट पर वापसी करके अच्छा लग रहा है। #राधे’। सलमान ने जो फोटो शेयर किया उसमें वे ब्लैक जींस और बाइकर जैकेट पहने रेसिंग ट्रैक पर जाते हुए नजर आ रहे हैं, इस दौरान उनके शरीर का पिछला हिस्सा नजर आ रहा है।

करजत में चल रही है शूटिंग

प्रभुदेवा के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में सलमान के अपोजिट दिशा पटानी नजर आएंगी। साथ ही रणदीप हुड्डा भी अहम किरदार में नजर आएंगे। फिल्म की शूटिंग फिलहाल करजत के एनडी स्टूडियो में चल रही है। वहीं बाकी हिस्सा मुंबई में महबूब स्टूडियो में शूट होगा। फिल्म के को-प्रोड्यूसर अतुल अग्निहोत्री ने हाल ही में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया था कि दो गानों की शूटिंग और पांच दिनों का पैचवर्क बचा हुआ है, जिसे दो से तीन हफ्तों में निपटा लिया जाएगा।

बिग बॉस की शुरुआत भी हुई

तीन दिन पहले ही सलमान ने बिग बॉस के 14वें सीजन की शूटिंग भी शुरू की है। जिसके बारे में भी उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर करते हुए बताया था। बता दें कि उनकी फिल्म ‘राधे’ पहले ईद पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन 19 मार्च से लगे लॉकडाउन के बाद काम पूरा नहीं हो सका था।

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here