Bigg Boss के घर तहलका मचाने आ रही है B-Grade फिल्मों की ये एक्ट्रेस, 7 साल पहले हुई शादी पर छोड़ चुका है पति

0
46
.

मुंबई. बिग बॉस सीजन 14 के ग्रैंड प्रीमियर में कुल 11 कंटेस्टेंट्स के नाम का खुलासा हो गया है। इनमें से सात कंटेस्टेंट्स ने घर में एंट्री ले ली है। वहीं, चार कंटेस्टेंट्स को हिना खान, सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर खान ने रिजेक्ट कर दिया। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बिग बॉस सीजन शो में चार और कंटेस्टेंट की वाइल्ड कार्ड एंट्री होने वाली है, जिनमें से एक बी-ग्रेड फिल्मों की एक्ट्रेस सपना सप्पू भी हो सकती हैं। सपना सप्पू 80 और 90 के दशक की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं, जिन्हें दर्शकों ने ज्यादातर बोल्ड फिल्मों में हुस्न के जलवे बिखेरते देखा है।

सपना सप्‍पू का असली नाम जरीन शेख है। उन्हों ने गुंडा फिल्म से अपने करियर की शुरूआत की थी। इस फिल्म में मिथुन चक्रवर्ती थे। सपना ने 200 से ज्‍यादा फिल्‍मों में काम किया है। वह बी-ग्रेड फिल्‍मों में अपने भड़कीले अंदाज के लिए खासी मशहूर रही हैं।

सपना 90 के दशक में कांति शाह की फिल्‍मों में समेत करीब 90 फिल्मों में काम किया है। सपना एक बोल्ड एक्ट्रेस के साथ ही फिल्म प्रोड्यूसर भी है। सपना ने 2012 में शहर के एक बिल्डर राजेश गोयल से शादी की।

बिजनेमैन से शादी के बावजूद भी सपना का मैरिड लाइफ अधिक समय तक नहीं टिक पाई। शादी के एक साल के अंदर अंदर दोनों में विवाद होना शुरू हो गया। इसके बाद बेटे के जन्म के बाद तो हालात और बिगड़ गए। अपने डेढ़ साल के बेटे को लेकर सपना मुम्बई चली गई।

एक इंटरव्यू में सपना ने बताया था कि उनके पति ने उनके सेलेब्रिटी स्टेटस को देख कर शादी की और अपना मतलब निकलते ही छोड़ दिया। शादी के बाद उन्होंने फिल्में करनी भी बंद कर दीं।

सपना के मुताबिक पति से अलग होने के बाद उन्हें मुंबई में रोजी-रोटी की समस्या खड़ी हो गई। उनके पास कोई काम नहीं था। एक वक्त वो खुदकुशी के बारे में सोचने लगी थीं। हालांकि, बाद में अपने बेटे की खातिर उन्होंने ऐसा कदम नहीं उठाया।

सपना का एक बेटा है, जिसका नाम शौर्य है। सपना के मुताबिक पति ने उनका सब कुछ रख लिया। जब वह मुंबई लौटीं तो उन्हें अपने बच्चे की परवरिश के लिए गलत काम करना पड़ा।

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here