CM उद्धव ठाकरे के गृहमंत्री बोले- महाराष्ट्र को बदनाम करने वाले गुप्तेश्वर पाण्डेय के लिए देवेंद्र फडणवीस वोट मांगेंगे क्या?

0
26
.

मुंबई। महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में एम्स की रिपोर्ट आने के बाद विपक्ष पर जमकर हमला बोला है। देशमुख ने कहा कि रिपोर्ट से यह साफ़ हुआ हुआ कि सुशांत की जहर से मौत नहीं हुई है। देशमुख ने बीजेपी का नाम ना लेते हुए कहा कि सुशांत के मामले में एक राजनीतिक दल ने महाराष्ट्र को बदनाम करने की सुपारी ली थी और कठपुतलियों को भी नचाया गया था।

गुप्तेश्वर पाण्डेय ने महाराष्ट्र को बदनाम किया

अनिल देशमुख ने बिहार पुलिस के पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पाण्डेय को भी आड़े हाथ लेते हुए कहा कि गुप्तेश्वर पाण्डेय ने महाराष्ट्र की बदनामी की है। क्या देवेंद्र फडणवीस ऐसे व्यक्ति के चुनाव प्रचार में जायेंगे। देशमुख ने कहा कि जिन लोगों ने महाराष्ट्र को बदनाम करने की साजिश रची वो सभी लोग महाराष्ट्र की जनता से माफ़ी मांगे।

देशमुख के फडणवीस पर आरोप

देशमुख ने आरोप लगाया कि बिहार चुनाव को देखते हुए यह षड्यंत्र रचा गया है। देवेंद्र फडणवीस ने 5 साल तक महाराष्ट्र में सरकार चलायी है। बावजूद इसके उन्होंने मुंबई पुलिस की क्षमता पर सवाल उठाया और उसे बदनाम किया है।

महाराष्ट्र से माफ़ी मांगों

देशमुख ने आरोप लगाते हुए कहा कि जब महारष्ट्र कोरोना से लड़ाई लड़ रहा था तब कुछ लोगों ने मुंबई पुलिस और महाराष्ट्र को बदनाम करने की साजिश रची.थी। इन सभी लोगों को महाराष्ट्र की जनता से माफ़ी मांगनी चाहिए वरना जनता इन्हे माफ़ नहीं करेगी।

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here