‘थलाइवी’ की शूटिंग कर रही कंगना रनोट को सताई घर की याद, मनाली में चूल्हे पर मक्की की रोटी बनाते हुए शेयर की मां की फोटो…

0
32
.

मनोरंजन डेस्क। कंगना रनोट इन दिनों अपनी फिल्म थलाइवी की शूटिंग के सिलसिले में दक्षिण भारत में हैं। वह यहां अपने परिवार को बहुत मिस कर रही हैं और इस बात का अंदाजा उनकी हाल ही में शेयर की गई फोटो से लगाया जा सकता है।

दरअसल, कंगना ने ट्विटर पर मां की एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में उनकी मां मनाली में स्थित घर में चूल्हे पर रोटी बनाती दिख रही हैं। कंगना ने इस फोटो के कैप्शन में लिखा, ”थलाइवी’ की शूटिंग के दौरान मुझे मां की प्यारी फोटो मिली जिसमें वो इस सीजन की पहली मक्की की रोटी बना रही हैं। उनका एक अलग चूल्हा है जहां वह घर में उगाई मक्की से स्मोकी स्वाद वाली चूल्हे पर रोटियां बनाती हैं।”

मनाली में काटा था कंगना ने लॉकडाउन

कंगना ने पूरा लॉकडाउन का वक्त परिवार के साथ मनाली में ही काटा था। कंगना मनाली की हैं और उनका पूरा परिवार भी यहीं रहता है। उनके मनाली वाले बंगले की बाजार कीमत करीब 30 करोड़ रुपए बताई जाती है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह 8 बेडरूम वाला बंगला एक्ट्रेस ने 10 करोड़ रुपए में खरीदा था। बाकी 20 करोड़ रुपए उन्होंने इसे फिर से बनवाने में खर्च किए हैं। यह बंगला उन्होंने 2018 की शुरुआत में खरीदा था।

7 महीने बाद काम पर लौटी हैं कंगना

मार्च में लॉकडाउन लगने के बाद फिल्मों की शूटिंग पर ब्रेक लग गया था और कंगना की फिल्मों की शूटिंग भी रुक गई थी। हालांकि, धीरे-धीरे सेलेब्स काम पर लौटे और फिल्मों की शूटिंग शुरू कर दी। 7 महीने बाद कंगना ने भी हिम्मत दिखाई और पिछले दिनों ‘थलाइवी’ की शूटिंग के लिए दक्षिण भारत रवाना हो गईं।

उन्होंने इस बात की जानकारी देते हुए लिखा था, ”प्यारे दोस्तों आज बहुत ही खास दिन है, 7 महीने बाद दोबारा काम पर जा रही हूं, अपने बड़े प्रोजेक्ट ‘थलाइवी’ के लिए दक्षिण भारत जा रही हूं। इस महामारी के दौर में आप सबकी दुआओं की जरूरत है। मैं कुछ सेल्फी शेयर कर रही हूं जो कि उम्मीद है आपको पसंद आएंगी।”

जयललिता पर है फिल्म

‘थलाइवी’ फिल्म तमिलनाडु की पूर्व सीएम जे जयललिता की बायो ग्राफिकल फिल्म है जिसे हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज किया जाएगा। कंगना इसमें जयललिता के किरदार में नजर आएंगी। इस किरदार के लिए कंगना ने अपना वजन 20 किलो तक बढ़ाया था। फिल्म अगले साल तक रिलीज होने की संभावना है।

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here