‘मिर्जापुर 2’ का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज, मुन्ना से बदला लेंगे गुड्डू पंडित…

0
1329
.

मनोरंजन डेस्क। मिर्जापुर सीजन 1 के बाद से ही सीरीज के फैन को इसके दूसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार था जो अब जल्द ही खत्म होने वाला है। मंगलवार को मिर्जापुर 2 का ट्रेलर अमेजन प्राइम वीडियो के यूट्यूब अकाउंट से जारी कर दिया गया है। सामने आए धमाकेदार ट्रेलर में गुड्डू भैया उर्फ अली फजल की धमाकेदार वापसी और बदले की कहानी दिखाई गई है। इस सीजन गुड्डू पत्नी स्वीटी और भाई बब्लू की मौत का बदला और मिर्जापुर दोनों लेने की तैयारी में हैं। सीजन 2 की स्ट्रीमिंग 23 अक्टूबर से की जाएगी।

पिछले सीजन के आखिरी एपिसोड में दिखाया गया था कि कालीन भैया (पंकज त्रिपाठी) के बेटे मुन्ना भैया (दिव्येन्दु शर्मा) ने बदले की भावना से गुड्डू के भाई बबलू (विक्रांत मेस्सी) और पत्नी (स्वीटी) का बेरहमी से मर्डर कर दिया है। इस बड़े सदमे के बाद दूसरे सीजन में गुड्डू भैया की धमाकेदार वापसी दिखाई जाएगी। गुड्डू से बचने के साथ मुन्ना अपने पिता की जगह भी हासिल करना चाहता है जिसके लिए वो हर मुमकिन कोशिश में हैं।

ये हैं मिर्जापुर की गद्दी में बैठने वाले दावेदार

कालीन भैया उर्फ पंकज त्रिपाठी फिलहाल मिर्जापुर के राजा बने हुए हैं लेकिन इस गद्दी के पहले दावेदार हैं खुद उनके बेटे मुन्ना। दूसरे हैं गुड्डू और गोलू जो इस बार सिर्फ बदला नहीं पूरा मिर्जापुर लेना चाहते हैं। इनके अलावा रति शंकर शुक्ला जिन्हें गुड्डू ने जौनपुर में घुसकर मारा था उनके बेटे शरद भी गद्दी हासिल करना चाहते हैं।

ये हैं मिर्जापुर 2 की कास्टिंग

विक्रांत मेस्सी और श्रिया पिलगांवकर की कमी इस सीजन में फैंस को जरूर खलेगी जिसकी भरपाई के लिए कुछ नए किरदार जोड़े गए हैं। इन नए चेहरों में विजय वर्मा, प्रियांशु पेनयुली और ईशा तलवार शामिल हैं। इनके साथ पंकज त्रिपाठी, अली फजल, श्वेता त्रिपाठी, दिव्येन्दु शर्मा, रसिका दुग्गल, हर्षिता शेखर गौड़, अमित सियाल, अंजुम शर्मा, शीबा चड्ढा, राजेश तैलंग और मनु ऋषि चड्ढा भी फिल्म में अहम किरदारों में हैं।

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here