नेहा कक्कड़ और रोहन प्रीत की शादी पर आया Ex-Boyfriend का रिएक्शन, कह दी ऐसी बात खुद नेहा को भी नहीं होगा विश्वास…

0
19
.

मनोरंजन डेस्क। पॉपुलर सिंगर नेहा कक्कड़ इन दिनों अपनी शादी की खबरों के चलते सुर्खियों में बनी हुई हैं। खबरों के मुताबिक सिंगर 23 अक्टूबर को राइजिंग स्टार फेम रोहन प्रीत सिंह से शादी करने वाली हैं। हालांकि इन खबरों पर दोनों की तरफ से कोई कन्फर्मेशन नहीं आया है। इसी बीच नेहा कक्कड़ के एक्स ब्वॉयफ्रेंड हिमांश कोहली ने नेहा की शादी पर खुशी जाहिर की है। उनका मानना है कि अगर नेहा अपनी जिंदगी में आगे बढ़ रही हैं तो ये काफी अच्छी बात है।

नेहा और रोहन प्रीत की शादी की खबरों पर बात करते हुए हिमांश कोहली ने टाइम्स ऑफ इंडिया से कहा कि उन्हें दोनों की लव स्टोरी के बारे में इससे पहले नहीं पता था। लेकिन वो नेहा के शुभ चिंतक हैं। एक्टर ने कहा, ‘अगर नेहा वाकई शादी कर रही है तो मैं उसके लिए बहुत खुश हूं। वो अपनी जिंदगी में आगे बढ़ रही है है। उसके पास कोई है और ये देखना काफी अच्छा है’।

हिमांश और नेहा के ब्रेकअप के बाद दोनों काफी चर्चा में थे। अलग होने के बाद नेहा इतनी टूट गई थीं कि वो इंडियन आइडल की शूटिंग के दौरान भी रो देती थीं। इन सब के बारे में हिमांश ने कहा, ‘मुझे नहीं पता कि सोशल मीडिया पर नेहा की सारी सीक्रेट पोस्ट मुझसे क्यों जोड़ी जाती थीं जबकि मैं जानता हूं कि वो मेरे लिए नहीं थीं। इन सब को गलत तरीके से मीडिया में दाएं, बाएं, हर जगह फैलाया गया।रिलेशनशिप्स और ब्रेकअप जिंदगी का आम हिस्सा हैं। कभी- कभी दो लोग साथ रहते हैं तो उन्हें एहसास होता है कि वो एक दूसरे के लिए सही नहीं है। ये होता है और यही हुआ है’।

नेहा कक्कड़ और हिमांश साल 2014 से चार सालों तक रिलेशन में रहे थे। खबरें थीं कि दोनों जल्द शादी भी करेंगे लेकिन इसी बीच दोनों के ब्रेकअप की खबर सामने आई। इसके बाद नेहा का नाम आदित्य नारायण से भी जोड़ा गया था। आदित्य इंडियन आइडल के होस्ट हैं जहां दोनों के बीच क्यूट केमिस्ट्री देखने मिलती है। शो के दौरान उदित नारायण भी स्पेशल गेस्ट बनकर आए थे जहां उन्होंने नेहा को अपनी बहू कहकर बुलाया था। हालांकि ये सब महज शो की टीआरपी बढ़ाने के लिए किया गया था।

रोहन प्रीत और नेहा कक्कड़ पहली बार डायमंड दा छल्ला गाने में साथ नजर आए हैं। रोहन को राइजिंग स्टार शो से फेम हासिल हुआ था जिसके बाद वो मुझसे शादी करोगे शो में शहनाज गिल से शादी करने के दावेदार बनकर एंटर हुए थे।

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here