महिलाओं को बाथरूम में बंद कर घर मालिक पर किया चाकू से हमला, बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम देकर CCTV का डीवीआर को भी ले गए साथ

0
27
.

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के चिनहट इलाके में रिटायर्ड फूड इंस्पेक्टर के घर में परिवार को बंधक बनाकर लूटपाट की वारदात हुई है। पीड़ित परिवार का आरोप है कि बीती रात तीन की संख्या बदमाश घर में घुसे और रखा कैश, जेवर लेकर चले गए। पीड़ित उदय प्रताप सिंह ने बताया कि कितना जेवर और रुपये लूटा गया है, इसकी जानकारी की जा रही है। बदमाश घर में लगे सीसीटीवी का डीवीआर भी ले गए।

हालांकि डीसीपी पूर्वी चारु निगम का कहना हैं कि, परिवार को बंधक बनाकर चोरी की घटना हुई है जांच की जा रही है। जानकारी के मुताबिक, चिनहट थाना क्षेत्र के विकल्प खंड 4 में 3/117 में रिटायर्ड मार्केटिंग इंस्पेक्टर उदय प्रताप सिंह का मकान है। मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार तड़के सुबह सूचना पर पहुंची पुलिस टीम को जानकारी मिली कि चोर घुस गए हैं।

महिलाओं को बाथरूम में बंद कर लूटपाट की

तीन की संख्या में मौजूद चोरों ने घर में महिला और उसकी बेटी को घर के बाथरूम में बंद कर दिया। घर के मालिक उदय प्रताप पर चाकू से हमला कर दिया। जिसमें उनके हाथ में चोट लगी है। घटना के बाद चोर घर में सीसीटीवी लगा देख डीवीआर भी उठा ले गए। मौके पर पहुंची पुलिस और डॉग स्क्वायड की टीम जांच में जुटी है। वहीं डीसीपी पूर्वी चारु निगम का कहना हैं कि मौके पर पुलिस टीम है, घटना की जांच की जा रही परिवार वाले तीन की संख्या में चोरों के होने की बात रहे हैं।

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here