रिया के वकील का आरोप – जांच में हस्तक्षेप कर रहा सुशांत का परिवार, चेतावनी दी – जरूरत पड़ी कोर्ट का दरवाजा खटखटाएंगे

0
17
.

 

रिया चक्रवर्ती की टीम के वकीलों ने सुशांत सिंह राजपूत के परिवार और उनके वकीलों पर “जांच में हस्तक्षेप करने और छेड़छाड़ करने” का आरोप लगाया है। रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक का केस लड़ रहे वकील सतीश मानशिंदे ने कहा कि सुशांत की फैमिली और वकील केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) और एम्स की फॉरेंसिक टीम की जांच पर संदेह जता रहे हैं। वकीलों ने चेतावनी दी है कि वे इस मुद्दे को अदालतों के सामने रखेंगे।

वायरल ऑडियो को लेकर लगाया आरोप

एडवोकेट मानशिंदे ने सुशांत केस में मौत और ड्रग के मामले पर कहा कि सीबीआई स्वतंत्र और निष्पक्ष रूप से दोनों मामलों की जांच कर रही है। इस एजेंसी को अछूता और हस्तक्षेप से मुक्त माना जाता है। यह बात परेशान करने वाली है कि सुशांत का परिवार और उनके वकील जांच में हस्तक्षेप कर रहे हैं। जांच के दौरान एम्स टीम से उन पर बात करके दबाव डाला और कथित तौर पर ऑडियो बातचीत और जानकारी मीडिया को जारी की। संभावित गवाहों के साथ दबाव और छेड़छाड़ भी की गई।

अपने खिलाफ दर्ज एफआईआर के लिए हाईकोर्ट गईं बहनें

इस बीच सुशांत की बहनें प्रियंका सिंह और मीतू सिंह ने हाल ही में बॉम्बे हाईकोर्ट का रुख किया है। रिया ने सुशांत की बहनों के खिलाफ आरोप लगाया था कि वे सुशांत को बिना प्रिस्क्रिप्शन के दवाईंयां दे रहीं थीं। बहनों की ओर से दायर याचिका में कहा गया है कि शिकायत और एफआईआर से पता चलता है कि यह कोई संज्ञेय अपराध नहीं है। जिन दवाओं के बारे में कहा गया है उन पर कोई प्रतिबंध नहीं है।

 

Source

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here