दुबई में अनुष्का-विराट के साथ कौन रह रहा है तीसरा, कमरे के अंदर से सामने आई ये चौंकाने वाली तस्वीर…

0
51
.

मनोरंजन डेस्क। बॉलीवुड आरसीबी के कप्तान कोहली अब फॉर्म में नजर आ रहे हैं, तो वहीं उनकी पत्नी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रही है। एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) इन दिनों प्रेग्नेंसी पीरियड को इंजॉय कर रही हैं और अपने पति के साथ दुबई में समय बिता रही हैं। दरअसल इस वक्त उनके पति विराट कोहली (Virat Kohli)आईपीएल 2020 के लिए यूएई में हैं।

एक तरफ जहां आरसीबी के कप्तान कोहली अब फॉर्म में नजर आ रहे हैं, तो वहीं उनकी पत्नि सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रही है। बता दें कि दोनों ने सोशल मीडिया के जरिए ही आईपीएल से पहले अपने पेरेंट्स बनने की खुशी सबके साथ शेयर की थी। अनुष्का अक्सर अपने फैंस के साथ अपनी दिलचस्प तस्वीरें शेयर करती दिखाई दे जाती हैं। अनुष्का के फैंस भी उन्हें देखने के लिए बेकरार रहते हैं। ऐसे में अनुष्का का लेटेस्ट पोस्ट जबरदस्त सुर्खियों में आ गया है, क्योंकि इसमें अनुष्का ये बता रही हैं कि उन दोनों के बीच कोई तीसरा आ गया हैं। आखिर कौन है वो तीसरा मेहमान जिसमें उनके कमरे पर तक कब्जा कर लिया है, आइए आपको बताते हैं।

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने आईपीएल से पहले ही प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी। अनुष्का अपनी प्रेग्नेंसी के सेकेंड ट्रायमेस्टर में है।

इस समय दोनों दुबई में हैं। एक तरफ जहां विराट कोहली आरसीबी (RCB) को लीड कर रहे हैं। तो वहीं, अनुष्का अपना प्रेग्नेंसी पीरियड एंजॉय कर रही हैं।

लेकिन हाल ही में ऐसा क्या हुआ कि दोनों के बीच किसी तीसरे ने जगह बना ली है? यहां तक की वह उनके कमरे तक पहुंच गया? तो आपको बता दें कि ये तीसरा कोई और नहीं बल्कि ये भाईसाहब है।

दरसअल, होटल रूम में इस तरह के शेप टॉवेल से बनाए जाते है, ताकि वहां रहने वाले लोगों का मनोरंजन हो। कुछ ऐसे ही हुआ अनुष्का के साथ, अपने कमरे में बने इस क्यूट डोगो को वह भी काफी पसंद कर रही हैं। बता दें कि वह इस वक्त दुबई सबसे आलीशान होटल वाल्डोर्फ एस्टोरिया (Waldorf Astoria in Dubai) होटल में रुके हैं।

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here