UP: कुंवारी बेटी हुई गर्भवती, तो पिता-भाई ने कुल्हाड़ी से काट डाला, शव को गड्ढ़े में दफनाया, 11 दिन बाद इस तरह खुला राज…मची सनसनी

0
75
.

शाहजहांपुर। उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में ऑनर किलिंग जैसी सनसनीखेज वारदात सामने आई है। यहां शादी से पहले गर्भवती होने पर पिता और उसके भाई ने युवती की गला काटकर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद शव को गांव के बाहर गड्ढे में दफन कर दिया। लेकिन सोमवार की शाम लोगों की नजर गड्ढे में दिख रहे शव के अवशेष पर पड़ी तो पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने रात में खुदाई कराकर शव को गड्ढे से बाहर निकाला है। पुलिस ने पिता व भाई को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो पूरा मामला खुलकर सामने आ गया।

 

गर्भवती कैसे हुई, पिता के पूछने पर नहीं दी जानकारी

यह घटना थाना सिंधौली क्षेत्र की है। यहां रहने वाली एक युवती 24 सितंबर को अचानक लापता हो गई थी। परिवार ने उसकी थाने में गुमशुदगी भी दर्ज नहीं कराई थी। जानकारी के अनुसार, युवती की शादी नहीं हुई थी। लेकिन वह गर्भवती हो गई थी। यह बात जब परिवार को पता चली तो उससे पूछताछ की गई। लेकिन युवती कैसे गर्भवती हुई, इसकी जानकारी उसने छिपा ली। इस बात से गुस्साए पिता व भाई ने 24 सितंबर को ही युवती की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी।

हत्या करने के बाद रात के अंधरे में शव को ठिकाने लगाने के लिए गांव के बाहर नाले के गड्ढे में दफना दिया। लेकिन शव का कुछ हिस्सा दिख रहा था। सोमवार की दोपहर बाद स्थानीय ग्रामीणों की नजर पड़ते ही पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने शव को गड्ढे से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था।

एसपी बोले- दोनों आरोपी गिरफ्तार, चल रही पूछताछ

एसपी एस आनन्द ने बताया कि, गुमशुदगी के संबंध में सूचना न देने से शक की सुई परिवार वालों पर ही घूम रही थी। गड्ढे से शव निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। लड़की गर्भवती हो गई थी। इसी बात से गुस्सा होकर बाप और उसके भाई ने उसकी हत्या कर दी थी। दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here