आपने ही मुझे सपने देखना सिखाया बाबा, आपकी बेटी होने पर गर्व है’

0
108
.

Desk news, पॉपुलर सिंगर मोनाली ठाकुर के पिता श्री शक्ति ठाकुर ने 4 अक्टूबर को अपनी अंतिम सांसें ली हैं। मोनाली अपने पिता से सबसे ज्यादा करीब थीं ऐसे में पिता के गुजरने के बाद सिंगर ने इमोशनल नोट के जरिए अपना दर्द बयां किया है। मोनाली ने कहा कि उन्हें शक्ति की बेटी होने पर गर्व है और वो हमेशा उन्हीं के नक्शे कदम पर चलकर उन्हें गर्व महसूस करवाएंगी।

पिता के साथ बिताए हुए कुछ खूबसूरत पलों की तस्वीरें शेयर करते हुए मोनाली ने इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘श्री शक्ति ठाकुर, मेरे पिता, मेरे सब कुछ। मेरे अस्तित्व का मूल। मेरे सबसे बड़े क्रिटिक और चीयरलीडर और मेरे शिक्षक। एक स्वर्ग दूत जिनका हाथ मेरे सिर पर था। अमर बाबा हमें छोड़कर चले गए हैं। मैंने इतने दयालु दिल वाला व्यक्ति आजतक नहीं देखा। हर चीज में माहिर नहीं थे मगर कुछ में वो मास्टर थे। उनकी दयालुता ने मुझे जिंदगी भर चौंकाया है। मैंने आपके कारण सपने देखने शुरू किया। आपको टैलेंट से जादू चलाते देखा है। आपकी ताकत ने मुझे आप ही की तरह मजबूत बनाया है। मेरा दिल टूट गया है लेकिन मैं एक प्राउड डॉटर हूं बाबा। और आपको भी गर्व महसूस करवाऊंगी।’

आपसे बहुत प्यार करती हूं बाबाः मोनाली

आगे सिंगर लिखती हैं, ‘मैं आपके नक्शे कदम पर चलूंगी और सिर्फ प्यार बाटूंगी। मैं हमेशा आपके कीमती प्यार के लिए शुक्रगुजार रहूंगी। और मैं जानती हूं कि इस दुनिया मैं ऐसा कोई नहीं है जो मुझे आपके जितना प्यार करे। यहां तक कि आपने जाते हुए भी हमें कोई परेशानी नहीं दी। आप एक बादशाह की तरह गए। मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं बाबा। मुझे आपकी मौजूदगी का एहसास है क्योंकि आप एक फरिश्ते हैं, मुझे नेगेटिविटी से बचा रहे हैं और बुद्धि दे रहे हैं’।

मोनाली के पिता शक्ति बंगाली फिल्म इंडस्ट्री के पॉपुलर सिंगर और आर्टिस्ट थे। उन्होंने 1976 में आई फिल्म हारमोनियम से अपने सिंगिंग करियर की शुरआत की थी जिसके बाद शक्ति कई हिट बंगाली फिल्मों में भी अपनी आवाज दे चुके हैं।

 

Source

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here