गर्लफ्रेंड श्वेता ने ठुकरा दिया था आदित्य के साथ लंच पर जाने का ऑफर, वे उन्हें लड़कियां घुमाने वाला समझती थीं

0
13
.

मनोरंजन डेस्क। सिंगर और टीवी होस्ट उदित नारायण की मानें तो उनकी गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल ने उनके साथ पहली बार लंच पर जाने से इनकार कर दिया था। क्योंकि उन्होंने उनके बारे में सुन रखा था कि वे लड़कियां घुमाते हैं। श्वेता उनकी रेपुटेशन को लेकर आशंकित थीं। दिसंबर में शादी के बंधन में बंधने जा रहे उदित और श्वेता ने 2010 में रिलीज हुई फिल्म ‘शापित’ में साथ काम किया था और यहीं से उनका रिलेशनशिप शुरू हुआ था।

‘मैं पहली डेट को डेट नहीं कहना चाहूंगा’

आदित्य ने बताया- दरअसल, मैं अपनी पहली डेट को वास्तव में डेट नहीं कहना चाहूंगा। क्योंकि उस वक्त हम फिल्म ‘शापित’ के लिए शूटिंग कर रहे थे। मैंने उससे मेरे साथ लंबी हैंगआउट और लंच के लिए पूछा था। यह डेट टाइप का सेटअप नहीं था। यहां तक कि उसने मेरा ऑफर भी ठुकरा दिया था।

फिर मेरी मां ने उससे कहा कि तुम दोनों को साथ में लंच करना चाहिए, क्योंकि तुम फिल्म कर रहो। इसलिए हम ओशिवारा के 5 स्पाइस रेस्त्रां में गए। वहां वह 30 मिनट तक मुंह फुलाके बैठी रही। जैसे कि उसे मेरी जिंदगी में कोई इंटरेस्ट न हो। बहुत बड़ी मेहरबानी की थी मेरे सामने बैठके।”

‘फिर उसे अहसास हुआ कि मैं फैमिली मैन हूं’

आदित्य ने आगे बताया, “मुझे बहुत अच्छे से याद है कि उसने मुझे पहली बार तब पसंद किया था, जब उसने फैमिली मेंबर्स के साथ मेरी बॉन्डिंग देखी। तब उसे अहसास हुआ कि मैं फैमिली मैन हूं। मेरे लिए रिएक्शन मायने रखते हैं। उसने मेरे बारे में सुन रखा था कि मैं लड़कियां घुमाता हूं। इसलिए मैं उसकी आशंका समझ सकता हूं।”

बैंकरप्ट होने का बयान देकर चर्चा में थे आदित्य

हाल ही में आदित्य तब खूब चर्चा में रहे थे, जब उनका एक महीने पुराना इंटरव्यू मीडिया में वायरल हुआ था। इसमें उन्होंने खुद के बैंकरप्ट होने की बात कही थी। आदित्य ने कहा था कि लॉकडाउन में उनकी सेविंग खर्च हो चुकी है और उनके खाते में सिर्फ 18 हजार रुपए बचे हैं। आदित्य ने सफाई दी थी कि उन्होंने यह बयान मजाकिया अंदाज में दिया था। आदित्य ने कहा था कि उनके पास पैसे और काम की कोई कमी नहीं है।

 

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here