यूपी- BJP नेता की गोली मारकर हत्या, हमलावर मौके से फरार, आक्रोशित व्यापारियों ने चक्का जाम किया, मौके पर भारी पुलिस बल तैनात

0
16
.

क्राइम डेस्क. उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले की टूंडला विधानसभा में बाइक सवार बदमाशों ने भाजपा नेता डीके गुप्ता की गोली मारकर हत्या कर दी। वे रात में दुकान बंद कर घर जा रहे थे। घटना के बाद गुस्साए व्यापारियों ने जाम लगा दिया। मौके पर कई थानों का पुलिसबल पहुंचा।

थाना नारखी क्षेत्र के नगला बीच निवासी 42 वर्षीय दयाशंकर गुप्ता की नगला बीच में परचून की दुकान है। वह भाजपा में मंडल उपाध्यक्ष भी हैं। शुक्रवार रात करीब 8 बजे वह दुकान बंद कर रहे थे, तभी एक अपाचे से तीन बदमाश आए और उन्होंने तमंचे से गुप्ता पर गोली दाग दी। गोली उनके सीने में जाकर लगी, जिससे वह लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़े। हमलावर मौके से फरार हो गए।

गोली की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे ग्रामीण

मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। खून से लथपथ भाजपा नेता को आगरा के निजी अस्पताल में ले जाया गया, जहां डॉक्टर्स ने मृत घोषित कर दिया। भाजपा नेता की मौत की खबर लगते ही नगला बीच में व्यापारियों ने एकत्रित होकर जाम लगा दिया। सूचना मिलने पर एसपी सिटी मुकेश चंद्र मिश्रा समेत कई थानों का पुलिसबल मौके पर पहुंचा। पुलिस ने किसी तरह समझा-बुझाकर जाम खुलवाया। हमलावरों की गिरफ्तारी का आश्वासन भी दिया।

परिजन ने बताया कि आज भाजपा प्रत्याशी के नामांकन से वापस लौटने के बाद वह दुकान पर बैठे थे। दुकान बंद करते समय हमलावरों ने वारदात को अंजाम दिया।

 

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here