आरोपी के परिजनों से मिलकर BJP विधायक फफक-फफक कर रो पड़े, कहा- दूसरे पक्ष पर भी रिपोर्ट दर्ज हो, वरना आमरण अनशन पर बैठूंगा…

0
21
.

बलिया। बलिया में भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह अपनी ही सरकार के खिलाफ लामबंद हो गए हैं। दरअसल, जिले के दुर्जनपुर गांव में भाजपा कार्यकर्ता धीरेंद्र सिंह ने जयप्रकाश पाल की गोली मारकर हत्या कर दी थी। घटना 15 अक्टूबर की है और तभी से वह फरार है। विवाद कोटे की दुकान की चयन प्रक्रिया को लेकर था।

विधायक का कहना है कि हत्या के आरोपी धीरेंद्र ने आत्मरक्षा में गोली चलाई थी। उसके पक्ष से भी 7 लोग गंभीर रूप से घायल हैं। उसकी ओर से रिपोर्ट क्यों नहीं दर्ज की जा रही है। अगर जल्द रिपोर्ट दर्ज नहीं होती है तो वह आमरण अनशन करेंगे।

धीरेंद्र के परिजन से मुलाकात के दौरान फफक-फफक कर रोए विधायक

बैरिया विधायक सुरेंद्र सिंह धीरेंद्र सिंह के परिजन का मेडिकल बनवाने शनिवार को जिला अस्पताल पहुंचे। परिजन से मिलकर वो फफक-फफक कर रो पड़े। जिला अस्पताल पर धीरेंद्र और उसके परिवार के समर्थन में पूर्व सैनिकों का संगठन भी आ गया।

धीरेंद्र की भाभी आशा सिंह ने कहा- हम बेगुनाह हैं। हमारे परिवार को फंसाया जा रहा है। हम लोगों को बिना वजह प्रशासन प्रताड़ित कर रहा है। बिना महिला पुलिस के हम सभी को परेशान किया जा रहा है। यह पूरी घटना को अंजाम दुर्जनपुर के प्रधान कृष्णा यादव ने दिया है।

अफसरों के सामने गोली मारकर आरोपी फरार हुआ था

पंचायत भवन पर कोटे की दुकान को लेकर बैठक बुलाई गई थी। एसडीएम बैरिया सुरेश पाल, सीओ चंद्रकेश सिंह, बीडीओ गजेंद्र प्रताप सिंह और रेवती थाने के फोर्स के सामने धीरेंद्र सिंह ने जयप्रकाश पाल की हत्या कर दी थी। इसके बाद भाग निकला था।

मामले में एसडीएम और सीओ को निलंबित भी कर दिया गया था। डीआईजी आजमगढ़ सुभाष चंद दुबे ने आरोपियों पर 50 हजार रुपए इनाम की घोषणा भी की है। सभी आरोपियों पर गैंगस्टर और एनएसए के तहत कार्रवाई की भी बात कही है।

 

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here