यूपी- बिना मास्क लगाए घूम रही थी महिला पुलिसकर्मी, डीएम बोले- मैडम फटाफट निकालो…मचा हड़कंप

0
29
.
मैनपुरी. उत्‍तर प्रदेश के मैनपुरी में मास्‍क न लगाना एक महिला पुलिसकर्मी को भारी पड़ गया. महिला पुलिसकर्मी पूजा यादव वर्दी बिना मास्‍क के वर्दी में घूम रही थीं. तभी वहां से गुजर रहे और लोगों को मास्‍क लगाने और बार-बार हाथ धोने के लिए जागरुक कर रहे जिलाधिकारी महेंद्र बहादुर सिंह की नजर उन पर पड़ गई. डीएम सिंह ने पुलिसकर्मी से मास्‍क के बारे में पूछा लेकिन मास्‍क न होने पर उन्‍होंने साथ चल रही टीम से पूजा का चालान करने के लिए कहा.

 

इस दौरान पूजा अपना स्‍कार्फ दिखाकर चालान न करने की अपील करती हैं. तभी डीएम महेंद्र सिंह उनसे फटाफट 500 रुपये निकालने के लिए कहते हैं. साथ ही ये भी कहते हैं कि सॉरी मैम फोटो खिंच गई अब तो चालान होगा. इसके बाद जिलाधिकारी अपनी टीम के साथ बाजार में दुकानदारों, राहगीरों और वाहनों पर चल रहे लोगों से मास्‍क पहनने और कोरोना से बचाव के लिए एहतियात बरतने की अपील करते हुए आगे बढ़ जाते हैं.

जिलाधिकारी महेंद्र बहादुर सिंह के इस तरह चालान करवाने और कोरोना से बचाव के लिए जागरुकता अभियान को देखकर आसपास के लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. इस घटना का वीडियो भी वायरल हो रहा है.
Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here