IPL 2020 DC vs CSK: टॉप पर पहुंचने का बाद भी दिल्ली के कोच पॉटिंग को सता रहा है डर, चेन्नई के खिलाफ मैच से पहले बोली ये बड़ी बात…

0
9
.

स्पोर्ट्स डेस्क। आईपीएल (IPL) टीम दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के मुख्य कोच रिकी पॉन्टिंग (Ricky Ponting) ने कहा है कि उनकी टीम ने लीग के 13वें सीजन में अभी तक अपनी सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट नहीं खेली है. टीम हालांकि आठ मैचों में छह जीत के साथ पहले स्थान पर है और प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने के करीब है.

दिल्ली को शनिवार को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ खेले जाने वाले मैच से पहले कोच रिकी पॉन्टिंग ने कहा इस सीजन अभी तक चीजें अच्छी रही हैं. लेकिन मैं वो इंसान नहीं हूं जो ज्यादा दूर देखने की कोशिश करता हो क्योंकि मैं जानता हूं कि कितनी जल्दी आईपीएल बदल सकता है. हमने पहले देखा है कि टीम ने अपने शुरुआती सभी छह मैचों में जीत हासिल की लेकिन फिर भी प्लेऑफ में जगह नहीं बना पाईं.

रिकी पॉन्टिंग ने कहा इसलिए हम चीजों पर नजर रखेंगे. मुझे लगता है कि हमने भले ही आठ में से छह मैच जीते हों लेकिन हमने अभी तक अपनी सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट नहीं खेली है. पॉन्टिंग ने कहा है कि वह अपने खिलाड़ियों से कह रहे हैं कि दूसरे हाफ में वह अपनी सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट खेलने पर ध्यान दें. पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने कहा एक चीज मैं टूर्नामेंट की शुरुआत से ही कह रहा हूं कि मैं चाहता हूं कि हमारे खिलाड़ी दूसरे हाफ में अपनी सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट खेलें, पहले हाफ में चाहे भले ही न खेलें.

पॉन्टिंग हम इस तरफ काम करना जारी रखेंगे, लेकिन इस समय टीम में काफी अच्छा माहौल है और जब यह आपकी टीमें में होता है तो टीम ज्यादा मैच जीतती है. इसलिए हम इस पर ध्यान देना जारी रखेंगे और इस बात को सुनिश्चित करेंगे कि हमारी प्लानिंग और तैयारी अच्छी हो और परिणाम हमारे पक्ष में आएं. चेन्नई के सामने आने वाली चुनौतियों को लेकर पोंटिंग ने कहा हमने हर टीम के खिलाफ मैच खेला है और राजस्थान के साथ दो मैच खेल चुके हैं. चेन्नई के साथ भी हम दूसरा मैच खेलेंगे. आप इस टूर्नामेंट में किसी को भी हल्के में नहीं ले सकते. वह साबित कर चुके हैं कि वो कितनी शानदार टीम है, आईपीएल में शायद सर्वश्रेष्ठ टीम, पहले दिन से. आपके पास जब शेन वॉटसन, धोनी, जडेजा और फाफ डु प्लैसी टीम में हो तो आप उस टीम को हल्के में नहीं ले सकते.


Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here