IPL 2020: हार्दिक पंड्या ने फ्लोर कमेंटेटर को दिया मजेदार जवाब, बोले- मुझे डायपर चेंज को मिस करना चाहिए…

0
12
.

स्पोर्ट्स डेस्क। मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) अपने शानदार लाइस्टाइल के लिए काफी फेमस हैं. इस 27 साल के क्रिकेटर ने इसी साल जनवरी में अपनी गर्लफ्रेंड नताशा स्टानकोविक (Natasa Stankovic) से सगाई कर सबको चौंका दिया. इसके बाद जुलाई में हार्दिक और नताशा ने अपने पहले बच्चे अगस्त्य (Agastya) के जन्म की खुशी फैन्स के साथ शेयर की. तीन महीने के बच्चे के पिता के तौर पर हार्दिक को अपनी जिम्मेदारियों का बखूबी अहसास है. कोलकाता नाइट राइडर्स के साथ मैच के बाद डैनी मौरिसन के साथ बातचीत में उन्होंने अपनी जिम्मेदारी के बारे में बात की.

कोलकाता नाइटराइडर्स (Kolkata Knight Riders) को 8 विकेट से हराने के बाद मुंबई इंडियंस आईपीएल 2020 प्वॉइंट टेबल (IPL 2020) में टॉप पर हैं. मैच के बाद मौरिसन ने पंड्या से पूछा कि क्या वह पार्टियां मिस कर रहे हैं, क्योंकि आईपीएल बायो बबल की वजह से खिलाड़ियों पर कुछ प्रतिबंध लगे हुए हैं. इस सवाल का जवाब देते हुए हार्दिक ने कहा, ”मैं अब पिता बन गया हूं, इसलिए मुझे वह सब मिस नहीं करना चाहिए. मुझे डायपर चेंज करना मिस करना चाहिए.

17वें ओवर में क्रिस ग्रीन की चौथी गेंद पर हार्दिक पांड्या ने चौका लगाया. इसके बाद मुंबई जीत से सिर्फ एक रन दूर था. इसके बाद पंड्या ने एक रन लिया और मुंबई इंडियंस ने केकेआर के खिलाफ जीकत हासिल की. हार्दिक को इस मैच में नंबर 4 पर बल्लेबाजी करवाई गई. उन्होंने 11 गेंदों में तीन चौकों और एक छक्के के साथ नाबाद 21 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली. केकेआर के खिलाफ मुंबई की 12 मैचों में यह 11वीं जीत रही.

इस दौरान पंड्या ने अपने बल्ले को लेकर भी एक खास जानकारी दी.हार्दिक पंड्या ने कहा, ”मैं इस बल्ले को पिछले तीन सालों से इस्तेमाल कर रहा हूं. इसलिए यह अच्छा होना चाहिए. बस यह सुनिश्चित करना है कि मैं अपनी तकनीक पर काम करता रहूं और साथ ही शेप पर अधिक ध्यान दे रहा हूं. मैं बल्लेबाजी में गहराई में जाता हूं. मैं वास्तव में उन चीजों के बारे में जानना पसंद करता हूं, जिन पर मैं काम कर रहा हूं.आखिरकार जब यह सब ठीक होता है तो मैं इसका मजा लेता हूं. ये काफी आसान है. गेंद को देखें और खेलें.

उन्होंने आगे कहा, ”अपनी बल्लेबाजी में मैं इसे बहुत सिंपल रखता हूं. मैं इस बारे में ज्यादा नहीं सोचता कि गेंदबाज कैसी बॉल डालने वाला है. मुझे लगता है कि गेंदबाज यहां गेंदबाजी करने आया है. मैं खुद को तैयार रखता हूं, लेकिन अंत में मैं गेंद को देखकर ही खेलता हूं.

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here