यूपी- मामा ने अपने ही भांजे को दिनदहाड़े गोली से उड़ाया…मचा हडकंप

0
23
In the house, the medical store operator rained on the bullets, died
.
क्राइम डेस्क। उत्तर प्रदेश के आगरा से एक बड़ी खबर आई है। यहां रुपयों के लेन-देन के मामले में मामा ने भांजे के बीच काफी कहासुनी हुई बाद में मामा ने भांजे को गोली मार दी. गोली मारने के बाद मामा मौके से फरार हो गया. उधर, घायल भांजे को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है. जहां पर उसका इलाज चल रहा है. इस वारदात के बाद मौके पर पुलिस के आला अधिकारी पहुंचे और मामले की जांच पड़ताल में जुट गए. फिलहाल फरार चल रहे मामा की तलाश में पुलिस जुटी हुई है.

 

मामला थाना ताजगंज इलाके का है. जानकारी के मुताबिक रोहन पीचमरौली गांव स्थित शिवम धाम कालोनी निवासी गौरव शनिवार सुबह बाइक से जा रहा था. कहरई गांव में अल्टो कार सवार तीन लोगों ने उसे रोक लिया. इसके बाद गोली मार दी. थाना ताजगंज और सदर की पुलिस पहुंच गई. पुलिस ने घायल को शहीद नगर स्थित अस्पताल में भर्ती कराया है. गौरव की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है. सूचना पर एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद अस्पताल पहुंचे. उन्होंने स्वजन से घटना के संबंध में जानकारी ली.

गौरव के स्वजन ने बताया कि गौरव का हार्डवेयर का काम है. उसके अपने मामा चमरौली में विमल एन्क्लेव निवासी मनीष और योगेश पर 5 लाख रुपये हैं. गौरव उनसे तकादा करता था. कई बार वे इसको लेकर झगड़ा कर चुके थे. आरोप है कि इसी विवाद में दोनों आज सुबह अपने एक और साथी को लेकर पहुंचे. बाइक से अकेले जाते समय गौरव को उन्होंने गोली मार दी. एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद ने बताया कि आरोपितों की तलाश में दबिश दी जा रही है. अभी वे अपने घर से फरार हैं.
Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here