27 साल की उम्र में जान गंवाने वाली इस Actress को आइटम नंबर्स ने दिलाई थी पहचान, 2014 में विवादों में भी फंसी थी एक्ट्रेस…

0
12
.

मनोरंजन डेस्क. हिंदी और बांग्ला फिल्मों की अभिनेत्री मिष्टी मुखर्जी का किडनी फेल होने की वजह से शुक्रवार देर रात बेंगलुरु में निधन हो गया। वो सिर्फ 27 साल की थीं और किडनी की समस्या से जूझ रही थीं।

बताया जा रहा है कि कीटो डाइट लेने की वजह से उनकी तबीयत बिगड़ गई थी। उनकी मौत की खबर से फिल्म इंडस्ट्री में शोक का माहौल है।

आइए जानते हैं मिष्टी की लाइफ के कुछ अननोन फैक्ट्स…

  • मिष्टी का असली नाम इंद्राणी चक्रवर्ती था। उनका जन्म 20 दिसंबर, 1992 को कोलकाता के बंगाली परिवार में हुआ था। मिष्टी की मां का नाम बीना चक्रवर्ती है जो कि हाउसवाइफ हैं जबकि उनके पिता का कंस्ट्रक्शन का बिजनेस है। मिष्टी का एक भाई है जिसका नाम अनिरुद्ध है।
  • मिष्टी ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत बंगाली फिल्मों से की थी जिसके बाद वह तमिल, तेलुगु और मलयालम फिल्मों में नजर आईं। मिष्टी को बोल्ड आइटम नंबर्स ने चर्चा में ला दिया था। वह मैं कृष्णा हूं और लाइफ की तो लग गई जैसी हिंदी फिल्मों में सपोर्टिंग रोल्स करती भी नजर आई थीं।
  • रिपोर्ट्स के मुताबिक, मिष्टी ने साल 2012 में फिल्म ‘लाइफ की तो लग गई’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद वे साल 2013 में आई फिल्म ‘मैं कृष्णा हूं’ के एक गाने में रजनीश दुग्गल के साथ नजर आई थी। इस फिल्म में जूही चावला लीड रोल में थीं। जबकि ऋतिक रोशन और कटरीना कैफ का स्पेशल अपीयरेंस था।

सेक्स रैकेट में आया था नाम

मिष्टी का नाम विवादों में भी फंस चुका था जब उनपर सेक्स रैकेट में शामिल होने के आरोप लगे थे।

2014 में मिष्टी के मुंबई स्थित किराए के अपार्टमेंट से ढाई लाख रुपए की पोर्न सीडी और डीवीडी बरामद हुई थी। मामले में मिष्टी के पिता और भाई को भी पुलिस ने अश्लील सामग्री बेचने के जुर्म में गिरफ्तार कर लिया था हालांकि फिर उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया गया था।

मिष्टी ने इस पूरे मामले पर सफाई देते हुए कहा था कि उन्हें और उनके परिवार को घर में काम करने वाली चार नौकरानियों ने मिलकर फंसाया था। वह सीडी का कारोबार करती थीं और जब मिष्टी परिवार के साथ गोवा गईं तो वापस आने पर खुद को बचाने के लिए चारों नौकरानियों ने मिष्टी और उनके परिवार को फंसा दिया। बाद में मकान मालिक ने इस पूरे मामले में मिष्टी से माफ़ी मांगी थी और परिवार को बेकसूर बताया था।

दूसरी एक्ट्रेस को श्रद्धांजलि दे रहे लोग

मिष्टी की मौत के बाद उनके ही नाम की दूसरी एक्ट्रेस मिष्टी मुखर्जी को लोग सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दे रहे हैं जिसके बाद उन्हें सफाई देनी पड़ी है कि वह जिंदा हैं। सुभाष घई की फिल्म कांची से डेब्यू करने वाली मिष्टी ने कहा है-मेरी मौत की खबरें उड़ रही हैं दोस्तों जिसकी वजह से मैं बताना चाहती हूं कि मैं बिलकुल स्वस्थ हूं और जिंदा हूं। मुझे अभी बहुत लंबा सफर तय करना है।

मिष्टी के ही नाम वाली एक और एक्ट्रेस मिष्टी मुखर्जी

मिष्टी के ही नाम वाली एक और एक्ट्रेस मिष्टी मुखर्जी

 

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here