IPL 2020 RR vs RCB: राजस्थान और बैंगलोर की कांटे की टक्कर, दोनों टीमों में होंगे बड़े बदलाव, यहां देखें Playing 11…

0
11
.

स्पोर्ट्स डेस्क। IPL 2020 का 33वां मैच शनिवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) और राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के बीच दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा. आईपीएल (IPL) के 13वें सीजन में दोनों टीमों का ये 9वां मैच होगा.

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर अभी तक इस सीजन में कुल 8 मैच खेल चुकी है और दस अंकों के साथ प्वाइंट्स टेबल पर तीसरे स्थान पर है. राजस्थान रॉयल्स ने इस सीजन में अभी तक सिर्फ तीन मैच जीते हैं. आरसीबी की टीम में बदलाव की गुंजाइश कम हैं लेकिन राजस्थान बदलाव कर सकती है.

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलरो की संभावित प्लेइंग इलेवन:

डेवदत्त पडिकल, एरोन फिंच, एबी डिविलियर्स, विराट कोहली, शिवम दुबे, क्रिसे मोरिस, वॉशिंगटन सुंदर, इसरु उडाना, नवदीप सैनी, मोहम्मद सिराज, युजवेंज्र चाहल

राजस्थान रॉयल्स की संभावित प्लेइंग इलेवन:

जोस बटलर, बेन स्टोक्स, स्टीव स्मिथ, संजू सैमसन, रॉबिन उथप्पा, रियान पराग, राहुल तेवतिया, जोफ्रा आर्चर, मयंक मारकंडे, कार्तिक त्यागी, जयदेव उनादकट

इंडियन प्रीमियर लीग में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और राजस्थान रॉयल्स कुल 21 बार आमने-सामने हुए हैं. दोनों टीमों के बीच हुए इन 20 मुकाबलों में बैंगलोर 9 बार जीती है तो राजस्थान ने 10 मैचों में जीत हासिल की है. बैंगलोर और राजस्थान के बीच हुए 21 में से 2 मैच ऐसे भी रहे हैं, जिनका कोई नतीजा नहीं निकला.

RCB और RR के बीच हुए बीते 5 मैचों की बात करें तो विराट एंड कंपनी ने तीन मैच जीते हैं जबकि राजस्थान को 2 मैच में ही जीत मिली है. इस साल हुए अबु धाबी के मैच में आरसीबी ने राजस्थान को 8 विकेट से ढेर किया था.



Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here