इस फिल्म के लिए शाहिद कपूर ने कम की फीस, कोविड आने से पहले दो शर्तों पर साइन की थी फिल्म, अब बनी मुसीबत…

0
10
.

मनोरंजन डेस्क। कोरोनावायरस महामारी के चलते फिल्म मेकिंग के डायनामिक्स में बड़ा बदलाव आया है। सेट पर नए प्रोटोकॉल के तहत बढ़े एहतियाती और सुरक्षा उपायों के बजट का अतिरिक्त बोझ मेकर्स पर बढ़ गया है। ऐसे में कई बॉलीवुड एक्टर्स अपनी फीस में कटौती कर फिल्ममेकर्स की मदद कर रहे हैं। इसी लिस्ट में शाहिद कपूर का नाम जुड़ा है। रिपोर्ट्स की मानें तो उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जर्सी’ की फीस में करीब 25 फीसदी की कटौती की है।

फीस के रूप में 33 करोड़ रुपए लेने वाले थे

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, शाहिद कपूर ने ‘जर्सी’ दो शर्तों पर साइन की थी। पहली फीस के तौर पर 33 करोड़ रुपए और दूसरी प्रॉफिट में हिस्सेदारी। मेकर्स इस पर सहमत हो गए थे। जब भारत में कोविड महामारी आई, तब फिल्म की शूटिंग चल रही थी। लेकिन महामारी के चलते इसे रोकना पड़ा।

मेकर्स की रिक्वेस्ट पर की फीस में कटौती

पिछले कुछ महीनों में हुए फिल्म मेकिंग के बदलाव के चलते फिल्म का बजट बढ़ा तो मेकर्स ने एक्टर्स से फीस में कटौती करने के लिए कहा था। इसके बाद जहां ज्यादातर लोग तैयार नहीं हुए तो वहीं शाहिद ने अपनी सहमति जता दी। उन्होंने अपनी फीस से 8 करोड़ रुपए की कटौती कर इसे 25 करोड़ रुपए कर दिया।

हालांकि, प्रोड्यूसर्स ने शाहिद के प्रॉफिट शेयर कॉज में किसी तरह का बदलाव नहीं किया है। एक अन्य रिपोर्ट की मानें तो शाहिद फिल्म के प्रॉफिट में से 30 फीसदी हिस्सा लेंगे।

तेलुगु फिल्म की रीमेक है ‘जर्सी’

नानी स्टारर तेलुगु फिल्म ‘जर्सी’ की हिंदी रीमेक में शाहिद लीड रोल कर रहे हैं। उनके अलावा फिल्म में मृणाल ठाकुर और पंकज कपूर की भी अहम भूमिका होगी। मूल फिल्म के निर्देशक गौतम तिन्नानुरी ही हिंदी रीमेक का निर्देशन कर रहे हैं।

 

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here