घर के आंगन मे सो रहे दो नाबालिगों को बदमाशों ने चाकुओं से गोदा, एक की मौके पर हुई मौत, दूसरे की हालात गंभीर

0
18
.

क्राइम डेस्क। उत्तर प्रदेश में वाराणसी के चौबेपुर थाना के मुरीदपुर गांव में शनिवार भोर में दो नाबालिग बच्चों को बदमाशों ने घर मे घुसकर चाकुओं से गोद दिया। उपचार के दौरान एक कि मौत जबकि दूसरा गम्भीर रूप से घायल है।जिसका बीएचयू ट्रामा सेंटर में इलाज चल रहा है। मौके पर स्थानीय पुलिस, एसएसपी अमित पाठक, एसपी ग्रामीण मार्तण्ड प्रकाश सिंह, फोरेंसिक टीम, डॉग स्क्वॉयड टीम भी पहुंची है।

एसपी ग्रामीण मार्तण्ड प्रकाश सिंह ने बताया कि प्रारम्भिक जानकारी के मुताबिक जयप्रकाश के दो नाबालिग पुत्रों अमन चौबे (17 वर्ष) उर्फ सूरज,बादल चौबे(15 वर्ष) पर घर में सोते वक्त चाकुओं से हमला किया गया है। घटना में अमन की मौत हो गयी है। मामला घर के अंदर से ही जुड़ा है। बदमाश घटना को अंजाम देकर आसानी से निकल जाते हैं। कुछ आशनाई से जुड़ा मामला प्रतीत होता है।

पुलिस की जांच में घर के किसी करीबी सदस्य के होने की आशंका

जयप्रकाश चौबे आजमगढ़ में ट्रांसपोर्टर के यहां काम करते है। पत्नी रेखा किसी काम से दिल्ली गयी है। जयप्रकाश के छोटे भाई विनय चौबे शुक्रवार को ही काम से मुंबई गये हैं। घर पर सिर्फ विनय की पत्नी ज्योति और बूढ़ी दादी के साथ दोनों बच्चे ही थे।

शनिवार को दादी जब बच्चों को उठाने गयी तो खून से लथपथ देख कर चीख कर बेहोश हो गयी। विनय की पत्नी ने पुलिस को बताया कि 4 भोर में दोनों बच्चों को सोता उन्होंने देखा था। टॉयलेट से निकलते ही वारदात को किसी ने अंजाम दे दिया। परिजनों के काल डीटेल को भी निकाला जा रहा है।

 

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here