WB: BJP अध्यक्ष कोरोना वायरस से हुए संक्रमित, अस्पताल में कराया गया भर्ती, डॉक्टर बोले- चिंता की बात नहीं…

0
52
.

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल भाजपा के अध्यक्ष दिलीप घोष (Dilip Ghosh) शुक्रवार को कोरोना वायरस (Coronavirus)  से संक्रमित पाए गए जिसके बाद उन्हें एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. स्वास्थ्य विभाग के सूत्रों ने बताया कि घोष को हल्का बुखार था जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. अस्पताल के एक वरिष्ठ डॉक्टर ने कहा कि घोष को 102 डिग्री बुखार है और फिलहाल उनका इलाज चल रहा है. उनका ऑक्सीजन का स्तर सामान्य है. चिंता की कोई बात नहीं है.

मेदिनीपुर से सांसद दिलीप घोष की पिछले दो दिनों से तबियत खराब थी जिसके बाद उन्होंने कोविड-19 की जांच कराई, जिसमें वो पॉजिटिव पाए गए.

पश्चिम बंगाल में शुक्रवार को 3,771 नए COVID-19 मामले सामने आए हैं जो एक दिनों का सबसे उच्चतम आंकड़ा है. स्वास्थ्य विभाग के अनुसार, कोरोना वायरस संक्रमण के नए केसों में आए उछाल के साथ, राज्य में कोविड मरीजों का आंकड़ा अब  बढ़कर 3,13,188 हो गया है, जिसमें 32,500 सक्रिय मामले शामिल हैं. राज्य में अब तक वायरस के कारण 5,900 से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है.

बता दें कि पिछले महीने पश्चिम बंगाल में एक जन रैली में  दिलीप घोष ने कहा था कि कोरोना के बहाने ममता बनर्जी हमारा रास्ता रोक रही हैं. उन्हंने कहा था, “कोरोना खत्म हो गया! दीदीमोनी (ममता बनर्जी) लॉकडाउन लगा रही हैं ताकि बीजेपी राज्य में रैली और बैठकें आयोजित नहीं कर सके. हमें कोई रोक नहीं सकता है.”

 

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here