युजवेंद्र चहल ने क्रिस गेल के साथ शेयर की तस्वीर, इस कार्टून कैरेक्टर से की जोड़ी तुलना

0
18
.

स्पोर्ट्स डेस्क। वेस्टइंडीज के दिग्गज क्रिस गेल (Chris Gayle) इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में रॉयल्स चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) के साथ एक खास रिलेशनशिप शेयर करते हैं. आईपीएल में गेल ने आरसीबी के साथ कई साल खेला है और कई बेस्ट लम्हे बिताए हैं. आरसीबी के लिए खेलते हुए गेल ने ऐतिहासिक 175 रनों की पारी भी खेली थी. बल्ले के साथ परफॉर्मेंस के साथ साथ गेल और आरसीबी के दूसरे खिलाड़ी एक स्पेशल रिश्ता भी शेयर करते हैं. गेल आरसीबी के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) के बहुत अच्छे दोस्त हैं. वहीं, वह स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) के साथ भी मस्ती भरे पर बिताते हैं.

हाल ही में आईपीएल 2020 में किंग्स इलेवन पंजाब और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का आमना-सामना हुआ. इस मैच में पंजाब ने आरसीबी को 8 विकेट से मात दी. चहल ने मैदान पर विरोधी होने के बावजूद गेल के साथ अपनी दोस्ती की मिसाल को एक बार फिर से साझा किया है. चहल ने क्रिस गेल के साथ अपने ऑफिशियल टि्वटर हैंडल से दो तस्वीरें शेयर की हैं.

पहली तस्वीर में गेल और चहल नजर आ रहे हैं. वहीं, दूसरी तस्वीर में मशहूर कॉर्टून कैरेक्टर टिमोन और पुंबा नजर आ रहे हैं. चहल ने अपनी और गेल की जोड़ी की तुलना ‘लॉयन किंग’ के टिमोन और पुंबा की जोड़ी से की है. चहल ने इन तस्वीरों को पोस्ट करते हुए लिखा- टिमोन और पुंबा फिर से मिले.

बता दें कि इस मैच में क्रिस गेल ने 45 गेंदों में पांच छक्कों के साथ 53 रन की पारी खेली. आईपीएल 2020 में किंग्स इलेवन पंजाब की तरफ से यह उनका पहला मैच था. इससे पहले पेट के इंफेक्शन और फूड प्वॉइजनिंग की वजह से वह प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं हो पा रहे थे. किंग्स इलेवन पंजाब को अंतिम 18 गेंदों पर 11 रन की जरूरत थी. क्रिस गेल और केएल राहुल क्रीज पर थे, लेकिन 17 गेंदों पर दोनों केवल 10 रन ही बना सके. इसी दबाव में क्रिस गेल रन आउट हो गए. इसके बाद पूरन क्रीज पर आए और छक्का लगाकर जीत दिला दी.

किंग्स इलेवन पंजाब आईपीएल 2020 पॉइंट टेबल में सबसे निचले पायदान पर है. टीम ने 8 में से केवल दो मैच में जीत हासिल की है. टीम का नेट रन रेट -0.295 और उसके 4 अंक हैं. पंजाब अब तक एक बार भी आईपीएल खिताब नहीं जीत पाई है. पंजाब का अगला मैच 18 अक्टूबर को मुंबई इंडियंस के साथ है.
Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here