भदोही- बाहुबली विधायक विजय मिश्रा की बढ़ी मुश्किलें, महिला ने दर्ज कराया रेप का केस…

0
67
.

भदोही। उत्तर प्रदेश में भदोही जिले की ज्ञानपुर सीट से बाहुबली विधायक विजय मिश्रा और उनके बेटे समेत तीन लोगों के खिलाफ रेस का केस दर्ज किया गया है। यह केस जिले के गोपी गंज कोतवाली में दर्ज हुआ है। वाराणसी की युवती ने धारा 376 डी, 342, 506 के तहत मामला दर्ज कराया है। विजय मिश्रा हालांकि फिलहाल नैनी जेल में बंद हैं।

उत्तर प्रदेश के भदोही जिले की ज्ञानपुर विधानसभा सीट से विधायक विजय मिश्रा को मध्य प्रदेश में गिरफ्तार किया गया था। तब विजय मिश्रा ने कहा था कि यूपी में जाति विशेष की सरकार है। उन्होंने यह भी कहा कि योगी आदित्यनाथ रास्ते में, जेल में या कहीं पर भी उनकी हत्या करवा सकते हैं।

विजय मिश्रा ने योगी सरकार पर लगाया था उत्पीड़न का आरोप

विजय मिश्रा ने यह भी कहा था कि उत्तर प्रदेश की सरकार केंद्र की मोदी सरकार को कमजोर करने का काम कर रही है। उन्होंने कहा कि अब अगर उनकी हत्या भी हो जाएगी तो लोग जाग चुके हैं, वे योगी सरकार को हटाकर ही दम लेंगे।

विजय मिश्रा कहा, ‘यूपी में जाति विशेष की सरकार है और इलाके के अपराधियों से सांठ-गांठ कर मेरी हत्या की साजिश की जा रही है। अभी भी मेरी जान को खतरा है। यूपी की सरकार केंद्र सरकार को कमजोर कर रही है। नरेंद्र मोदी और अमित शाह के खिलाफ साजिश हो रही है।’

 

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here