पार्षद के इशारे पर गरीब परिवार के घर पर चलाए हथौड़े, बेबस देखता रहा परिवार, मां-बेटी ने विरोध किया तो उनके साथ मारपीट की…

0
30
.

हाथरस. सदर कोतवाली इलाके में पार्षद की दबंगई का मामला सामने आया है। घटना का वीडियो भी सामने आया है। इसमें साफ देखा जा सकता है कि पार्षद के इशारे पर कुछ युवक हाथों में हथोड़ा लिए एक घर की दीवार को तोड़ रहे हैं, जबकि महिला और उसकी बेटी उनके आगे हाथ जोड़ रही है। पुलिस पर इस मामले में पीड़ित पक्ष के ही 2 लोगों को ले जाने का आरोप भी लगा है।

खाती खाना प्रेस वाली गली के निवासी मदन गोपाल 50 साल से किराए पर रह रहे हैं। जिस मकान में मदन रहते हैं, उस पर कुछ दबंगों की नजर है। इसे लेकर जमीन पर कब्जा किए जाने का प्रयास किया जा रहा है। शुक्रवार की दोपहर दबंग तोड़फोड़ करने लगे तो पुलिस से शिकायत की गई। दबंगों के आने से पहले ही पुलिस उसके दोनों बेटों को पकड़कर कोतवाली ले गई।

पुलिस पर आरोप, दबंगों के खिलाफ नहीं की कार्रवाई

दीवार तोड़ने का विरोध गोपाल की पत्नी और बेटी ने किया तो उन लोगों ने उसके साथ मारपीट भी की थी। इसका किसी स्थानीय व्यक्ति ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर भी वायरल कर दिया। वहीं, इस बारे में कोतवाली प्रभारी जगदीश चन्द्र से बात की गई तो उन्होंने बताया कि दोनों पक्षों के लोगों को हिरासत में लिया गया था और उनके खिलाफ शांति भंग की कार्रवाई की गई है।

 

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here