IPL 2020 SRH vs KKR: जीत के लिए Playing XI में हो सकता है बड़ा बदलाव…टीम की मुश्किलें बढ़ी

0
16
.

मनोरंजन डेस्क। आईपीएल 13 (IPL) का 35वां मैच केकेआर (KKR) और हैदराबाद (SRH) के बीच होने वाला है. दोनों टीमों इससे पहले भी भिड़ चुकी है जिसमें केकेआर ने जीत दर्ज की थी. ये मुकाबला अबु धाबी में होने वाला है और यहां ये टीमें खेल चुकी है. दिनेश कार्तिक अब केकेआर के कप्तान नहीं है और उनकी जगह कमांड इयोन मोर्गन संभाल रहे हैं. केकेआर अपनी टीम में बदलाव कर सकती है जबकि हैदराबाद में भी बदलाव हो सकता है. चलिए नजर डाल लेते हैं दोनों की संभावित प्लेइंग इलेवन पर.

कोलकाता नाइट राइडर्स की संभावित प्लेइंग इलेवन:

शुभमन गिल, राहुल त्रिपाठी, नीतीश राणा, इयोन मोर्गन, आंद्रे रसेल, दिनेश कार्तिक, पैट कमिंस, लॉकी फग्र्यूसन, कुलदीप यादव, वरुण चक्रवर्ती, शिवम मावी

सनराइजर्स हैदराबाद की संभावित प्लेइंग इलेवन:

डेविड वॉर्नर, जॉनी बेयरस्टो, मनीष पांडे, केन विलियमसन, प्रियम गर्ग, विजय शंकर, राशिद खान, शाबाज नदीप, संदीप शर्मा, खलील अहमद, टी नटराजन

कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आईपीएल हिस्ट्री में 18 मुकाबले खेले हैं. इस 18 मैच में कोलकाता का पलड़ा भारी है क्योंकि उन्होंने 11 मैच जीते हैं जबकि हैदराबाद ने सात मैच अपने नाम किए है. इस साल आईपीएल में जब ये दोनों टीमों आमने सामने थी तब केकेआर ने हैदराबाद को हरा दिया था. ये दोनों टीमों साल 2013 से एक दूसरे के खिलाफ खेल रही है इसी साल दोनों ने एक एक मैच जीता था.

साल 2014 में केकेआर ने दोनों मैच जीते. 2015 में एक एक पर साल खत्म हुआ. साल 2016 में केकेआर ने दो और हैदराबाद ने एक जीता था. साल 2017 में फिर से केकेआर ने दो और हैदराबाद ने एक मैच जीता. साल 2018 हैदराबाद के नाम रहा जिसमें उन्होंने दो मैच जीते और केकेआर को एक जीत मिली. साल 2019 यानी पिछले साल एक एक बार लीग खत्म की. अब देखना होगा इस साल ये स्कोर किस आकंड़ों पर खत्म होता है.

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here