नेहा कक्कड़-रोहन प्रीत की शादी की आ गई ये फाइनल डेट, इस वजह से अभी भी लोगों में है कंन्फ्यूजन

0
29
.

मनोरंजन डेस्क। शादी की खबरों के बीच नेहा कक्कड़ और रोहन प्रीत सिंह का वेडिंग कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस कार्ड के मुताबिक, नेहा और रोहन प्रीत की शादी 26 अक्टूबर 2020 को सेटेलाइट टाउन के नाम से मशहूर जीरकपुर (जिला-मोहाली, पंजाब) में होगी। कार्ड में दोनों के नाम के साथ उनके पैरेंट्स के नाम भी मेंशन किए गए हैं।

लोगों के बीच कन्फ्यूजन की स्थिति

नेहा और रोहन प्रीत की शादी की खबर लगातार मीडिया में बनी हुई है। हालांकि, लोगों के बीच कन्फ्यूजन की स्थिति है। दरअसल, जिस तारीख को नेहा और रोहन प्रीत की शादी बताई जा रही है, उसकी के करीब 21 अक्टूबर को नेहा का नया म्यूजिक वीडियो ‘नेहू द ब्याह’ रिलीज हो रहा है। इसके चलते कई लोग नेहा और रोहन प्रीत की शादी की खबर को पब्लिसिटी स्टंट भी मान रहे हैं।

नेहा ने पोस्ट में लिखा था- तुम मेरे हो

पिछले दिनों नेहा ने अपनी और रोहन प्रीत की एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की थी। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘तुम मेरे हो’। साथ ही नेहा ने अपनी और रोहन की जोड़ी को हैशटैग ‘रोहूप्रीत’ नाम दिया था। नेहा की इस इंस्टा पोस्ट पर रोमांटिक जवाब देते हुए रोहन ने लिखा था, ‘बाबू आई लव यू सो मच, मेरी जान। हां मैं सिर्फ तुम्हारा हूं। मेरी जिंदगी।” कमेंट में रोहन प्रीत ने दुल्हन की इमोजी भी शेयर की थी।

रियलिटी शोज में नजर आए हैं रोहन प्रीत

रोहन प्रीत सिंह 2019 में ‘इंडियाज राइजिंग स्टार’ के तीसरे सीजन में बतौर कंटेस्टेंट नजर आए थे। इसके अलावा उन्हें वेडिंग रियलिटी शो ‘मुझसे शादी करोगे’ में भी कंटेस्टेंट के तौर पर देखा गया था। यह शो ‘बिग बॉस 13’ की कंटेस्टेंट रहीं शहनाज गिल को केंद्र में रखकर बनाया गया था।

पहले आदित्य नारायण के साथ जुड़ा था नाम

पिछले साल सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल’ के दौरान शो के होस्ट आदित्य नारायण के साथ नेहा की जोड़ी को खूब पसंद किया गया था। शो की स्ट्रेटजी के तहत दोनों की शादी की अफवाह भी उड़ाई गई थी।

 

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here