RLD उपाध्यक्ष जयंत चौधरी कोरोना पॉजिटिव, परिवार के सभी सदस्यों की करवाई जांच, आई ये रिपोर्ट

0
25
.

लखनऊ। राष्ट्रीय लोकदल के उपाध्यक्ष जयंत चौधरी कोरोना संक्रमित हो गए हैं। उन्होंने रविवार को ट्वीट कर संक्रमित होने की जानकारी सार्वजनिक की। उन्होंने लिखा कि कोरोना के शुरुआती लक्षण दिखने पर उन्होंने अपना टेस्ट कराया, जिसमें उनकी जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। बता दें कि बीते सोमवार को जयंत चौधरी ने मथुरा में किसान पंचायत का आयोजन किया था, जिसमें सपा नेता धर्मेंद्र यादव समेत कई बड़े नेता शामिल हुए थे। उन्होंने अपील की है कि यदि किसी में लक्षण है तो जांच अवश्य कराए।

परिवार के सदस्यों की रिपोर्ट निगेटिव

जयंत चौधरी ने बताया कि उनके परिवार के सभी सदस्यों की रिपोर्ट निगेटिव आई है। वे अपना उपचार डॉक्टरों की सलाह पर करा रहे हैं। जयंत ने कहा कि हाल ही में जो भी लोग उनके संपर्क में आए हैं, वो खुद को आइसोलेट कर लें और अपनी जांच कराएं। बागपत के सीएमओ डॉक्टर आरके टंडन ने बताया कि इस बात का पता लगाया जा रहा है कि जयंत चौधरी के संपर्क में कौन-कौन आया है? सभी की जांच होगी।

राज्य में अब तक 6629 लोगों की मौत

उत्तर प्रदेश में कोरोना की स्थिति में तेजी से सुधार हुआ है। बीते 24 घंटे में 3,528 लोग ठीक हुए हैं। वहीं, अब तक 4,11,611 (90.33%) लोग स्वस्थ हो चुके हैं। हालांकि 34,420 अभी भी एक्टिव केस हैं। अब तक 6629 लोगों की कोरोना से मौत हो चुकी है।
Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here