शराबी और निठल्ले शौहर की हैवानियत आई सामने, घर के खर्च के लिए रुपए मांगने पर बीवी को जलाया

0
32
.

क्राइम डेस्क. उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले में एक पत्नी को पति से घर के खर्च के रुपए मांगना भारी पड़ गया। बेरोजगार पति ने पहले उसे पीटा फिर मिट्टी का तेल डालकर आग के हवाले कर दिया। किसी तरह पीड़ित ने परिजन को फोन कर जानकारी दी। मौके पर पहुंचे परिजन ने आग से जली बेटी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

यह मामला कन्नौज के गुरसहायगंज कोतवाली क्षेत्र के मुरादगंज का है। रविवार सुबह पति से पत्नी चांदनी ने घर में अनाज न होने का हवाला देकर रुपए मांगे। उसने बीमार बच्चे की दवाई के लिये भी पति से रुपए मांगे। पहले तो पति आनाकानी करता रहा। जब रुपए न मिलने पर चांदनी ने बच्चे छोड़कर घर जाने की धमकी दी तो आक्रोशित जाकिर ने उसे बुरी तरह पीटा दिया और घर मे रखा मिट्टी का तेल उस पर छिड़ककर आग लगा दी।

पत्नी को आग लगाकर फरार हो गया पति

पत्नी को आग की लपटों में घिरा छोड़कर वह मौके से फरार हो गया। किसी तरह आग बुझाकर पीड़िता ने अपनी मां को फोन किया। मां ने थोड़ी देर बाद मौके पर पहुंच बेटी को अस्पताल भिजवाया। जहां से उसे जिला अस्पताल रैफर कर दिया गया। वहीं, पीड़ित की तहरीर पर पुलिस में मुकदमा दर्ज कर लिया है। तहसीलदार अभिमन्यु सिंह ने जिला अस्पताल पहुंच पीड़ित के बयान दर्ज किए हैं। पुलिस पत्नी को आग के हवाले करने वाले हैवान पति की तलाश में जुट गई है।

 

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here