पति RJ अनमोल ने बताई अमृता राव की Pregnancy से जुड़ी दिलचस्प बात, बोले, ‘अमृता के रेगुलर ब्लड चेक अप के दौरान मिली ये Good News’

0
109
.

मनोरंजन डेस्क। आर.जे अनमोल और अभिनेत्री अमृता राव के घर जल्द ही किलकारियां गूंजने वाली हैं। हाल ही में दैनिक भास्कर से बातचीत के दौरान, अनमोल ने अमृता राव की प्रेगनेंसी से जुड़ी एक बहुत ही दिलचस्प बात बताई। उन्होंने बताया की कैसे एक नार्मल मेडिकल चेक अप के दौरान उन्हें ये ‘गुड न्यूज़’ मिली।

रिपोर्ट आते ही हमें ‘गुड न्यूज’ मिल गई:

अनमोल बताते हैं, “मुझे अब तक मेरे ब्लड ग्रुप को लेकर काफी कन्फ्यूजन हुआ करती थी और इसी कन्फ्यूजन को दूर करने के लिए मैंने अपना ब्लड चेक करवाने का फैसला लिया। मुझे आज भी याद है वो दिन जब मैंने अपना ब्लड ग्रुप चेक करवाने के लिए अपने घर ही पर डॉक्टर को बुलवाया था । इसी दौरान मैंने अमृता का भी साथ ही साथ ब्लड चेक अप करवा दिया जोकि बहुत नार्मल रूटीन था। बस फिर क्या, रिपोर्ट आते ही हमें ‘गुड न्यूज’ मिल गई (हंसते हुए)। ये गुड न्यूज मिलने के हफ्ते बाद ही हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने लॉकडाउन का एलान कर दिया। लॉकडाउन के बहाने ही सही, हम दोनों को इस वक्त एक दूसरे के साथ वक्त बिताने का भी मौका मिल गया।”

मुझे और अमृता दोनों को बच्चे बहुत पसंद हैं:

वे आगे बताते हैं, “मुझे और अमृता दोनों को बच्चे बहुत पसंद हैं। सच कहूं तो मुझे लगता है कि मैं खुद ही बच्चा हूं जिसे अमृता और मेरे घर वाले संभाल रहे हैं (हंसते हुए)। हम सभी घर में नए मेहमान के स्वागत करने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। चाहे लड़का हो या लड़की, हम बस दिल से यही चाहते हैं कि जो हो वो स्वस्थ और तंदरुस्त हो।”

जैमिंग 3 को होस्ट कर रहे हैं अनमोल:

बता दें, इन दिनों आर. जे अनमोल रियलिटी शो ‘जैमिंग’ के सीजन 3 को होस्ट कर रहे हैं। इस बारे में अनमोल बताते हैं, “ये दूसरे रियलिटी शो से बहुत अलग हैं। इस शो में आप अपने दोस्तों के साथ बैठते हो, खूब बातें करते हो और साथ ही संगीत से भरी इस महफिल को एन्जॉय करते हैं। इस महफिल में बॉलीवुड के कई दिग्गज आ चुके हैं फिर बप्पी लाहिड़ी हो या उदित नारायण। मेरे लिए सबसे बड़ी अचीवमेंट तब थी जब आशा भोसले ने मेरे इस शो की तारीफ की। मेरी ख्वाहिश है उन्हें अपने शो में लाने की।”

 

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here