अनुप्रिया पटेल के बाद राजू श्रीवास्तव ने ‘मिर्जापुर वेब सीरीज’ पर उठाए सवाल, CM योगी से कर दी ये बड़ी अपील

0
16
.

मनोरंजन डेस्क। जाने-माने कॉमेडियन, उत्तर प्रदेश फिल्म विकास परिषद के अध्यक्ष अभिनेता राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) भी मिर्जापुर वेब सीरीज (Mirzapur Web Series) के विरोध में उतर आए है. सोमवार को राजू श्रीवास्तव ने एक वीडियो जारी करके मिर्जापुर वेब सीरीज में हिंसा, अश्लीलता भरे कंटेंट को लेकर नाराजगी जाहिर की.

उन्होंने प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ से मांग करते हुए कहा कि फ़िल्मों की तरह वेब सीरीज को सेंसर बोर्ड के अधीन लाया जाए. राजू श्रीवास्तव ने सीएम योगी से इस मामले पर संज्ञान लेने की अपील की. इससे पहले मिर्जापुर जिले की सांसद और अपना दल (एस) की राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल (MP Anupriya Patel) ने मिर्जापुर वेब सीरीज के विरोध में पीएम मोदी और सीएम योगी से कार्रवाई की मांग की थी.

मिर्जापुर की सांसद ने पीएम मोदी-सीएम योगी से की अपील

सांसद ने कहा सीरीज के माध्यम से हिंसक इलाका बता कर बदनाम किया जा रहा है. जातीय वैमनस्य भी फैलाया जा रहा है. उत्तर प्रदेश में बहुप्रतीक्षित मिर्जापुर वेब सीरीज के निर्माताओं की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. पूर्व केंद्रीय मंत्री और मिर्जापुर की सांसद अनुप्रिया पटेल ने मिर्जापुर वेब सीरीज के कंटेंट का विरोध किया है. ट्वीट के जरिये उन्होंने लिखा कि सीरीज के माध्यम से मिर्जापुर को बदनाम किया जा रहा है और जातीय वैमनस्यता फैलाई जा रही है. अनुप्रिया ने कहा कि मिर्जापुर सांसद होने के नाते हम इस सीरीज की जांच और इस पर कार्रवाई करने की मांग करते हैं.

विवादों में मिर्जापुर वेब सीरीज

गौरतलब है कि मिर्जापुर-2 कुछ हफ्ते पहले ही रिलीज हुई है और मिर्ज़ापुर-1 की तरह इसमें भी जो कंटेंट परोसा गया है, वह कथित तौर पर मिर्जापुर का कभी इतिहास नहीं रहा है. हालांकि मिर्ज़ापुर-2 रिलीज होने से पहले भी कुछ सामाजिक कार्यकर्ताओं ने इस पर विरोध जताया था. मिर्जापुर-2 में दिव्येंदु शर्मा, अली फजल, श्वेता त्रिपाठी, रसिका दुग्गल और पंकज त्रिपाठी जैसे कलाकार हैं. वहीं इसके निर्देशक गुरमीत सिंह और मिहिर देसाई हैं.

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here