BJP सांसद साक्षी महाराज ने फिर उठाया श्मशान और कब्रिस्तान का मुद्दा, इस बार कही ये बड़ी बात…

0
28
.

उन्नाव. बीजेपी सांसद साक्षी महाराज (Sakshi Maharaj) ने बीजेपी प्रत्याशी श्रीकांत कटियार (Shrikant Katiyar) के समर्थन में उन्नाव के कार्यकर्ताओं और जनता से मुलाकात कर वोट मांगा. इस दौरान बीजेपी सांसद ने कब्रिस्तान और श्मशान (Cemeteries And Crematoriums) पर दिए गए अपने  बयान को लेकर विपक्ष के हमले पर भी निशाना साधा.

मीडिया से बात करते हुए उन्नाव से बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने कहा कि विपक्ष की स्थिति खिसियानी बिल्ली खंबा नोचे जैसी है. सांसद ने कहा कि विपक्ष ने सारे विकास के मुद्दे अपने हाथ में ले लिए हैं और जितना विकास 6 सालों में हुआ है वह 70 सालों में भी नहीं हो पाया. इसलिए विपक्षियों के पास अनर्गल विलाप के अलावा कोई मुद्दा नहीं रह गया है.

बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने कहा कि अगर गांव में कब्रिस्तान हो तो वहां श्मशान भी होना चाहिए. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी और सीएम योगी भी चुनाव के समय इस मुद्दे को उठा रहे थे. उन्होंने कहा कि कब्रिस्तान और श्मशान के मुद्दे का पटाक्षेप होना जरूरी है. सांसद साक्षी महाराज ने अपने बयान पर तर्क रखते हुए कहा कि गांवों में जिसकी जितनी संख्या हो उसके आधार पर कब्रिस्तान और श्मशान भी हो. साक्षी महाराज ने कहा कि अगर कहीं पर कब्रिस्तान नहीं है, तो वहां कब्रिस्तान होना चाहिए.

हिंदू- मुस्लिम दोनों के लिए श्मशान और कब्रिस्तान होने चाहिए

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि हिंदू- मुस्लिम दोनों के लिए श्मशान और कब्रिस्तान होने चाहिए. विपक्षी दलों द्वारा चुनाव के समय हिंदू- मुस्लिम का मुद्दा उठाने और साथ ही खुद पर आरोप लगाए जाने पर भी साक्षी महाराज ने बयान दिया है. साक्षी महाराज ने कहा कि वोट तो पूरा बीजेपी का है, सारा देश बीजेपी मय हो गया है. साक्षी महाराज ने दावा करते हुए कहा कि विपक्ष का यही रोना है. आप जहां भी गली मोहल्ले चले जाओ वहां योगी- योगी- और मोदी- मोदी हो रहा है. बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने कहा कि वोट के लिए हम क्या करेंगे वह तो पड़ा हुआ है. बस उसे मशीन में डलवाना है. साक्षी महाराज ने दावा करते हुए कहा कि बीजेपी के पास वोट की कोई कमी नहीं है.

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here