चचेरे भाई से हुआ प्रेम तो बैठी पंचायत, 30 हजार में कर दिया समझौता, बाद में फंदे से लटकती मिली नाबालिग की लाश…

0
129
rape accused 15-year-old teenager hanged himself before arrest jhansi News in Hindi
प्रतीकात्मक फोटो।
.

क्राइम डेस्क। उत्तर प्रदेश में महिलाओं के खिलाफ हो रहे अपराध (Crime) कम होने का नाम नहीं ले रहे है. अब प्रतापगढ़ में एक नाबालिग की कथित तौर पर हत्या कर दी गई. जानकारी के अनुसार ताला गांव निवासी 17 वर्षीय किशोरी के भाई का आरोप है कि गांव के ही कुछ दबंगों ने उसकी बहन को फंदा लगा कर लटका दिया जिससे उसकी मौत हो गई. वारदात के बाद से ही गांव में तनाव का माहौल है.

मृतका के भाई ने आरोप लगाया है कि किशोरी को चचेरा भाई राजकुमार उर्फ राजा मेला दिखाने ले गया था. बाद में रात को वो उसे अपने घर ले गया. दोनों के बीच प्रेम संबंध बताया जा रहा है. इस बात की जानकारी सुबह युवती के पिता को लगी तो उसने ग्राम प्रधान से इस बात की शिकायत की. बाद में पंचायत ने दोनों को अपने अपने घर पर रहने का आदेश दिया और युवती के पिता को तीस हजार रुपये हर्जाने के तौर पर दिला कर मामला रफ दफा कर दिया. हालांकि बाद में भी युवती राजकुमार के घर चली गई. आरोप है कि यहां पर राजकुमार और उसके परिजन ने फंदा लगाकर उसकी हत्या कर दी.

इस वारदात से कुछ समय पहले ही युवती और राजकुमार पक्ष के लोगों के बीच मारपीट भी हुई थी, इस दौरान 6 से ज्यादा लोग घायल हो गए थे.

वहीं राजकुमार और उसके परिजन का आरोप है कि युवती की हत्या उसके पिता और भाई ने मिल कर की है. पुलिस के अनुसार मामले में तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है और उनसे पूछताछ की जा रही है. वहीं पुलिस को मामले की सूचना नहीं देने के आरोप में ग्राम प्रधान अयोध्या को भी हिरासत में लिया गया है. पुलिस ने बताया कि युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की वजह का पता लग सकेगा.

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here