यूपी सरकार CMO के नेतृत्व में टीम बनाकर पंजाब भेजकर मुख्तार अंसारी का जांच करा लें, ठीक हो तो लेते आये…

0
32
.

लखनऊ। पूर्व मंत्री अजय राय के लहुराबीर स्थित कैम्प कार्यालय में गुरुवार को जिला एवं महानगर कांग्रेस कमेटी के संयुक्त बैठक हुई। जिसमे बुनकरों के लिये प्रियंका गांधी द्वारा सीएम योगी को लिखे गये पत्र पर चर्चा हुआ। साथ ही तय किया गया कि बुनकरों के साथ काशी में मिलकर कांग्रेस लड़ाई को आगे बढ़ाएगी।साथ ही अजय राय ने विधायक अलका राय पर हमला बोलते कहा कि उनकी सरकार प्रदेश में है।पंजाब जाकर मुख्तार को ले आये।पत्र लिखने से क्या होता है।

प्रियंका गांधी को अलका राय द्वारा पत्र लिखना बड़े राजनीति का हिस्सा

गाजीपुर मोहम्मदाबाद से विधायक अल्का राय ने कल प्रियंका गांधी को चिठ्ठी लिखकर आरोप लगाया था कि पंजाब सरकार दुर्दांत अपराधी को बचा रही है।मामलों की सुनवाई के लिये पंजाब सरकार मुख्तार अंसारी को यूपी नही भेज रही है।अजय राय ने इस कहा कि कांग्रेस कही व्यवधान नही डाल रही है।यूपी सरकार सीएमओ के नेतृत्व में मेडिकल टीम बनाये और पंजाब भेजे।जांच करा लें,स्वस्थ हो तो लेते आये नही तो एडमिट कराये।

योगी सरकार बाहुबलियों को संरक्षण देती है

अजय राय ने कहा इनके यहां अपराधी भी विधायक बन गये। कुछ तो रेपिस्ट है,फिर भी घूम रहे है। कई पर संगीन आरोप है। सरकार ऐसे विधायकों का क्या कर रही है। बसपा तो इनकी बी टीम है। मायावती शुरू से ही बीजेपी के साथ काम कर रही है।

 

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here