बलात्कार के आरोपी का क्षत-विक्षत शव मिला बरही के जंगल में,टुकड़ों में मिले शव से मचा हडकंप

0
109
.
 पीलीभीत | उत्तर प्रदेश के पीलीभीत से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां 25 वर्षीय दुष्कर्म के आरोपी का शव टाइगर रिजर्व (पीटीआर) के बरही वन क्षेत्र में बुरी हालत में मिला. शव की स्थिति को देखने वालों के रोंगटे खड़े हो गए. उसका शरीर टुकड़ों में मिला है. पुलिस काफी दिनों से इस आरोपी की तलाश कर रही थी. पुलिस ने कहा कि घटना के सभी पहलुओं की जांच की जा रही है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद जांच आगे बढ़ाई जाएगी.

 

माधोटांडा के एसएचओ राम सेवक के मुताबिक, शव पीलीभीत टाइगर रिजर्व (पीटीआर) के बरही वन क्षेत्र में पड़ा हुआ था. मृतक के धड़ को गर्दन से अलग पाया गया, जो कि अंग-भंग का संकेत है. शव सोमवार की शाम स्थानीय लोगों को मिला, जो जलावन की लकड़ी इकट्ठा करने के लिए वन क्षेत्र में गए थे. स्थानीय लोगों ने उस आदमी के परिवार को सूचित किया, जिन्होंने अब युवती के परिवार पर हत्या का आरोप लगाया है.

 

आरोपी अनुज कश्यप पर 6 सितंबर को 22 वर्षीय एक युवती के अपहरण और दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया था. पीलीभीत के पुलिस अधीक्षक (एसपी) जय प्रकाश यादव ने कहा कि पुलिस को लंबे समय से आरोपी की तलाश थी. यहां तक कि उसके पिता जगदीश कश्यप को  भी उसके ठिकाने का कोई सुराग नहीं था. वहीं वन क्षेत्र के चीफ कन्जर्वेटर ललित वर्मा से जब वन अधिकारियों की गश्त में ढिलाई के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वह वन क्षेत्र में घुसपैठ की जांच करेंगे.


Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here