कोहली ने की प्रैक्टिस…तो सूर्यकुमार यादव ने कुछ ऐसा दिया रिएक्शन

0
75
.

स्पोर्ट्स डेस्क। टीम इंडिया (Team India) के कप्तान विराट कोहली का भले ही आईपीएल का इस साल का सीरीज अच्छा नहीं रहा हो लेकिन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एक बार फिर से कप्तान कोहली डंका बजाने के लिए तैयार है. विराट कोहली एंड कंपनी ने का पहला कोविड टेस्ट हुआ और इसके बाद खिलाड़ियों थोड़ी प्रैक्टिस की. जिसमें रनिंग और साइकलिंग शामिल थी लेकिन अब टीम इंडिया ओपन नेट्स के सेशन में हिस्सा ले रही है. वहीं विराट कोहली के प्रैक्टिस सेशन के बाद मुंबई इंडियंस के सूर्यकुमार यादव ने अपनी प्रतिक्रिया दी है.

मुंबई इंडियंस के स्टार बल्लेबाज और टीम को पांचवीं बार खिताब जिताने वाल सूर्यकुमार कुमार यादव ने अपनी बल्लेबाजी का लोहा पूरे आईपीएल में मनवाया. सूर्यकुमार यादव और विराट कोहली का इतिहास पुराना है. आईपीएल सीरज 13 के दौरान मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स का मैच चल रहा है था जिसमें कप्तान विराट कोहली और सूर्यकुमार यादव का एक किस्सा देखने को मिला था. जिसमें सूर्यकुमार यादव के पास विराट कोहली आए थे लेकिन उन्हें कुछ बोला था नहीं. जिसके बाद मैच मुंबई इंडियंस ने जीता था और सूर्यकुमार यादव ने भी जीत का जश्न कोहली को देखते हुए मनाया था.

टीम इंडिया के तीनों फॉर्मेट के कप्तान विराट कोहली ने ओपन नेट्स में बल्लेबाजी का अभ्यास किया. टीम इंडिया इस वक्त सिडनी में है और वहीं प्रैक्टिस कैप लगाया है. विराट कोहली ने प्रैक्टिस में ड्राइव और शॉट्स की तैयारी की. विराट कोहली को तेज गेंदबाज मोहम्मद शामी, मोहम्मद सिराज ने पहले गेंदबाजी की इसकी साथ उनको स्पिन गेंदबाज रवींद्र जडेजा ने भी कप्तान को बॉलिंग की. विराट कोहली की दूसरे छोर पर पृथ्वी शॉ खड़े थे. अपनी प्रैक्टिस की वीडियो को खुद कप्तान विराट कोहली ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर डाली है. विराट की प्रैक्टिस के बाद अब सूर्यकुमार यादव ने तगड़ा रिएक्शन दिया जो अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

बता दें कि टीम इंडिया का ऐलान जब ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए हुआ था तब सूर्यकुमार यादव को किसी भी टीम के लिए चुना नहीं गया था जिसके बाद कई सारे क्रिकेट एक्सपर्ट का ये मानना था कि सूर्यकुमार यादव को टीम इंडिया में खेलने का मौका मिलना चाहिए था. भले ही टीम इंडिया में सूर्यकुमार यादव को इस वक्त मौका नहीं मिला है लेकिन वो टीम को घर से सपोर्ट कर रहे हैं और सूर्यकुमार के ट्वीट से साफ भी हो गया है.

विराट कोहली की कप्तानी में जब पिछली बार टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया गई थी तब टेस्ट सीरीज को 2-1 से अपने नाम की थी. इस जीत के साथ विराट कोहली भारत के पहले कप्तान बने थे जिन्होंने ऑस्ट्रेलिया को उनकी घर में सीरीज में मात दी थी. विराट कोहली ने वनडे सीरीज को 2-1 से जीता था जबकि टी-20 सीरीज को एक एक से बराबर किया था. 17 दिसंबर से डे नाइट टेस्ट शुरु होने वाला है और एडिलेड की इस टेस्ट के बाद विराट कोहली स्वदेश लौट गए थे. सीरीज का पहला मैच 27 नवंबर को वनडे के रुप मे होगा जबकि 19 जनवरी 2021 को इस सीरीज का आखिरी दिन होगा.

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here