सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा ने कहा- भाई का कोई ड्राइवर या स्टाफ मेंबर कोरोना से संक्रमित नहीं, कोरोना की खबर पता नहीं कौन फैला रहा है

0
76
.

मनोरंजन डेस्क। बॉलीवुड के दबंग खान सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा ने उनके आइसोलेशन में होने की खबरों का खंडन किया है। शेरा ने कहा, “भाई तो फिल्‍म सिटी में ‘बिग बॉस 14’ शूट कर रहे हैं। वे आइसोलेशन में नहीं हैं। बहुत जल्द वे फिल्‍म सिटी में ही आयुष शर्मा की फिल्‍म की शूटिंग भी शुरू करेंगे। भाई का ड्राइवर को अशोक है। वह बिल्कुल फिट और फाइन है। किसी ड्राइवर को कुछ नहीं हुआ है।”

पता नहीं कैसे कोरोना की खबर फैली?

शेरा आगे कहते हैं, “कोरोना की खबर पता नहीं कैसे फैल रही है। मुमकिन है कि किसी और टीम के किसी ड्राइवर वगैरह को कोरोना हुआ हो। अगर उसे हुआ भी होगा तो उसका संपर्क सलमान भाई से नहीं हुआ है। लिहाजा सलमान भाई या उनकी कोर टीम से कोई आईसोलेट नहीं हुआ है।”

क्या है रिपोर्ट्स में दावा?

रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि अपने ड्राइवर अशोक और स्टाफ मेंबर्स के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद अभिनेता सलमान खान ने खुद को आइसोलेट कर लिया है। रिपोर्ट्स में यह दावा भी किया जा रहा है कि सिर्फ सलमान ही नहीं, बल्कि पूरे खान परिवार ने खुद को 14 दिन के लिए आइसोलेशन में रखने का फैसला लिया है। वहीं, संक्रमित स्टाफ मेंबर्स को बॉम्बे हॉस्पिटल में भर्ती करा दिया गया है।

फिल्म के साथ शो शूट कर रहे

सलमान खान ने कुछ समय पहले ही अपनी फिल्म ‘राधे : योर मोस्ट वांटेड भाई’ की शूटिंग शुरू की थी। फिल्म के शेड्यूल से वक्त निकालकर वे हर सप्ताह ‘बिग बॉस 14’ के लिए शूट कर रहे हैं। सलमान के आइसोलेशन में जाने की खबरों के बाद संदेह जताया जा रहा था कि वे इस सप्ताह रियलिटी शो के ‘वीकेंड का वॉर’ एपिसोड शूट कर पाएंगे या नहीं?

दो दिन पहले की थी सोशल मीडिया पोस्ट

सलमान खान सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं और अक्सर पोस्ट करते रहते हैं। दो दिन पहले उन्होंने एक फोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी, जो उनके क्लोदिंग ब्रांड बीइंग ह्यूमन के विंटर कलेक्शन के प्रमोशन के लिए थी। फोटो में सलमान शर्ट लेस होकर घोड़े पर बैठे नजर आए थे।

 

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here