बागपत- लव जिहाद का शिकार हुई तलाकशुदा नर्स, पहचान छिपाकर मुस्लिम डॉक्टर 7 महीने तक करता रहा यौन शोषण, गर्भवती होने पर दी यातनाएं

0
99
.

बागपत. उत्तर प्रदेश के बागपत (Baghpat) में एक निजी अस्पताल के डॉक्टर (Doctor) पर नर्स ने लव जिहाद (Love Jihad) का आरोप लगाया है. आरोप है कि मुस्लिम डॉक्टर ने पहचान छिपाकर हिंदू नर्स को प्रेम जाल में फंसाया और 7 महीने तक उसके साथ शारीरिक शोषण (Physical Torture) किया. जब नर्स प्रेग्नेंट हो गई तो डॉक्टर ने उसे धर्म परिवर्तन की शर्त रखकर शादी करने से इनकार कर दिया. युवती ने पुलिस से कार्रवाई की गुहार लगाई है. मामले में एएसपी, बागपत मनीष मिश्रा ने बताया कि डॉक्टर की पहली पत्नी और उसके भाई को गिरफ्तार कर लिया गया है. मुख्य आरोपी डॉक्टर की पुलिस तलाश कर रही है.

नर्स ने एसपी से लगाई गुहार

यूपी के बागपत में लव जिहाद का एक मामला सामने आया है. आरोप है कि यहां निजी अस्‍पताल के एक मुस्लिम डॉक्‍टर ने पहले पहचान छिपाकर तलाकशुदा नर्स को प्रेमजाल में फंसाया, फिर शादी का वादा कर सात महीने तक उससे दुष्‍कर्म किया. बाद में धर्म परिवर्तन की शर्त रखकर शादी करने से इनकार कर दिया. नर्स छह महीने की गर्भवती है. बुधवार को उसने पुलिस अधीक्षक से मिलकर न्‍याय की गुहार लगाई. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

आरोप- बंधक बनाकर यातना दी

युवती का आरोप है कि डॉक्‍टर ने उसे बंधक बनाकर यातना भी दी. आरोपी डॉक्‍टर शादीशुदा है और उसके दो बेटे भी हैं. पीड़ित खेकड़ा थाना के कस्बे की रहने वाली है, जो बड़ौत के एक निजी अस्पताल में स्टाफ नर्स के पद पर कार्यरत है.

युवती का आरोप है कि अस्‍पताल में कार्यरत एक मुस्लिम डॉक्टर जिसका नाम अकरम कुरैशी है, उसने अपना नाम अक्षय बताकर अपनी पहचान छिपाकर उससे दोस्‍ती की. डॉक्‍टर ने खुद को तलाकशुदा बताकर उसके साथ शादी करने की बात कही. पिछले 7 माह से वह उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा. आरोपी ने युवती का अश्लील वीडियो भी बना लिया था. जब भी वह शादी की बात कहती, डॉक्‍टर अश्‍लील वीडियो दिखाकर उसका मुंह बंद कर देता.

बच्चा गिराने का बनाया दबाव

इस बीच युवती प्रेग्‍नेंट हो गई तो डॉक्‍टर ने उस पर बच्‍चा गिराने का दबाव बनाया. गर्भपात कराने से इनकार करने पर उससे मारपीट की गई. साथ ही धर्म परिवर्तन का दबाव भी बनाया. पीड़िता ने आरोपी डॉक्टर की पहली पत्नी पर भी मारपीट का आरोप लगाया है.

आरोप है कि मंगलवार को जब नर्स डॉक्‍टर के घर पहुंची तो उसकी पत्‍नी और भाई ने उसके साथ मारपीट की. उसके पेट पर लात मारी और गर्भपात करने का प्रयास किया, जिससे उसकी हालत बिगड़ गई. वह किसी तरह आरोपियों के चंगुल से मुक्त हुई और पुसिल से शिकायत की. पीड़िता ने एसपी बागपत को लिखित शिकायत देते हुए कारवाई की गुहार लगाई.

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here