पैसों की तंगी से जूझ रहा बॉलीवुड, अब अनुपम खेर के बेटे ने की काम की मांग, यूजर्स के जवाब में लिखा- क्या मैं चुल्लू भर पानी में डूब मरूं?

0
26
.

मनोरंजन डेस्क। बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर के बेटे और एक्टर सिकंदर खेर सोशल मीडिया की मदद से काम मांग रहे हैं. सिकंदर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने काम मांगा है. माना जा रहा है कि अब उनके पास काम नहीं है उन्हें काम चाहिए. सिकंदर ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक पोस्ट शेयर कर लिखा, ”मुझे काम चाहिए. मैं हंस भी सकता हूं.”

सिंकदर ने अपनी इस फोटो में परेशान नजर आ रहे हैं. एक्टर के माथे पर पसीना है और वो बिल्कुल भी स्माइल नहीं कर रहे हैं. बता दें कि हाल ही में सिकंदर खेर ने डिज्नी प्लस हॉट स्टार की वेब सीरीज ‘आर्या’ में नजर आए थे. सीरीज में में उन्होंने दौलत नाम के सपोर्टिंग किरदार को निभाया था. ‘आर्या’ के बाद सिकंदर एक और सीरीज और एक फिल्म में नजर आने वाले हैं. सिकंदर जी5 की सीरीज मुम भाई में नजर आ रहे हैं.

पोस्ट पर यूजर्स ने किए ऐसे कमेंट

सिकंदर के पोस्ट पर लोग फनी कमेंट कर रहे हैं और उनके काम की तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, ‘सर जहां तक मैं जानता हूं अमिताभ बच्चन के बाद फिलहाल आप सबसे बिजी एक्टर हैं’. यूजर के इस कमेंट पर सिंकदर ने जवाब देते हुए लिखा, ‘सर क्या आप चाहते हैं कि मैं चुल्लू भर पानी में डूब मरूं?’

वहीं अन्य यूजर्स ने ‘मुम भाई’ और ‘आर्या’ जैसी सीरीज में सिकंदर के काम की तारीफ की है. यूजर ने लिखा, ‘मुम भाई में क्या एक्टिंग की है सर… आपने सच में मेरे साउथ इंडियन काम वाले की याद दिला दी जो मेरे 5000 रुपये लेकर भाग गया है.’ इस पर सिकंदर ने भी मजाक में लिखा है, ‘अच्छा तो आपने मुझे ढूंढ़ लिया.

बता दें कि सिकंदर खेर, किरण खेर के पहले पति गौतम बेरी के बेटे हैं. जब वह 3 साल के थे तो किरण ने अनुपम खेर से शादी कर ली थी. सिकंदर और अनुपम के बीच बहुत अच्छी बॉन्डिंग है. हाल ही में बेटे के लिए अनुपम ने लम्बा सा पोस्ट भी लिखा था. सिकंदर कई टीवी सीरीज और फिल्मों अपनी एक्टिंग कर चुके हैं. जल्द ही सिकंदर खेर फिल्म ‘सूर्यवंशी’ नजर आने वाले हैं.

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here