पेड़ से लटका मिला नाबालिक लड़की का शव, पिता ने प्रेमी पर लगाया हत्या का आरोप, तो बोला- मैं खुद कर रहा था सुसाइड लेकिन…

0
57
.

संभल. उत्तर प्रदेश के संभल जिले में लापता हुई एक 16 साल की लड़की का शव वन क्षेत्र में एक पेड़ से लटका मिला है. बताया जा रहा है कि प्रेम प्रसंग के चलते लड़की ने पेड़ से लटक कर आत्महत्या कर ली है. वहीं नाबालिग लड़की के पिता ने 10वीं कक्षा में पढ़ने वाले लड़की के प्रेमी पर हत्या का आरोप लगाया है. जिसके बाद लड़के को गिरफ्तार कर लिया गया है.

बताया जा रहा है कि इस मामले को सुलझाने के लिए गांव के बुजुर्ग और दोनों के परिवार ने बैठकें भी कीं, लेकिन सभी कोशिशें नाकाम साबित हुईं.  वहीं पुलिस ने बताया कि गिफ्तार किये गए नाबालिग लड़के का कहना है कि उसने लड़की के साथ खुद भी आत्महत्या करने की कोशिश की थी, लेकिन रस्सी ढीली होने की वजह से वह बच गया. जिसके बाद वह खुद को मारने की हिम्मत नहीं जुटा सका. जानकारी के मुताबिक लड़का और लड़की के रिलेशनशिप से उनके घर वाले खुश नहीं थे.

पुलिस के मुताबिक नाबालिग आरोपी का कहना है कि वह आठ महीने से किशोरी के साथ रिलेशनशिप में था. ये रिश्ता आगे चला पाने में मुश्किल देख दोनों ने साथ मरने का तय कर लिया. जिसके बाद दोनों बुधवार रात में चुपचाप गांव के पास एक खेत में पहुंच गए. जहां किशोरी, गले में रस्सी का फंदा बांध कर लटक गयी. जिससे उसकी जान चली गई. वहीं किशोर ने दुपट्टे से फंदा लगाया था, जिसके ढीले पड़ जाने से वो बच गया. ऐसे में वारदात से घबराकर चुपचाप घर में जा छिपा. घटना के बाद अब पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.
Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here