NCP नेता एकनाथ खडसे के स्वास्थ्य को लेकर आई अच्छी खबर, कोरोना पॉजिटिव होने के बाद अस्पताल में कराया गया था भर्ती

0
115
.

मुंबई. एनसीपी के नेता और पूर्व मंत्री एकनाथ खडसे की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है। उन्हें इलाज के लिए मुंबई के बॉम्बे हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया था। गुरुवार को यह खबर आई थी कि एकनाथ खडसे कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। जिसके बाद उन्हें जलगांव से मुंबई इलाज के लिए लाया गया था।

दोनों रिपोर्ट आई नेगेटिव

जानकारी के मुताबिक एकनाथ खडसे की दोनों कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई हैं। जिसके बाद उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज दे दिया गया है। एकनाथ खडसे ने कल खुद इस बात की जानकारी दी थी और सभी लोगों से यह अपील भी की थी कि जो लोग भी उनके संपर्क में बीते कुछ दिनों में आए हैं। वह सभी लोग अपना ध्यान रखें और हो सके तो कोरोना की जांच भी करवा लें।

एक्शन मोड में थे खडसे

बीजेपी में हाशिए पर चल रहे एकनाथ खडसे ने जब से एनसीपी ज्वाइन की थी। तब से वह एक्शन मोड में नजर आ रहे थे। लगातार अपने क्षेत्र में लोगों से मुलाकात करने के अलावा इलाके में एनसीपी को किस प्रकार से बढ़ाया जाए। इस पर भी खडसे काफी मेहनत कर रहे थे। खडसे का लोगों से मुलाकातों का सिलसिला काफी बढ़ चुका था। उनके देखरेख में कई विभिन्न दलों के लोगों ने एनसीपी में प्रवेश भी किया है। माना जा रहा है कि इसी दौरान एकनाथ खडसे को कोरोना का संक्रमण हुआ होगा।

कार्यकर्ताओं ने ली राहत की सांस

एकनाथ खडसे की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद से उनके समर्थकों में दुख का माहौल था। खुद खडसे ने भी अपने तमाम समर्थकों से कहा था कि वह ठीक हैं और उन्हें किसी भी प्रकार की तकलीफ नहीं है, चिंता करने की कोई बात नहीं है। अब रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद खडसे के समर्थकों ने भी राहत भरी सांस ली है।

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here