रोहित शर्मा ने शुरू की राहुल द्रविड़ के साथ ट्रेनिंग, एनसीए में बहा रहे हैं पसीना

0
41
.

नई दिल्ली. एक ओर जहां टीम इंडिया सिडनी में वनडे सीरीज के लिए ट्रेनिंग कर रही है, वहीं दूसरी ओर टेस्ट सीरीज के लिए रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने भी बेंगलुरू में पसीना बहाना शुरू कर दिया है. रोहित शर्मा बेंगलुरु की नेशनल क्रिकेट एकेडमी पहुंच गए हैं, जहां वो राहुल द्रविड़ की देखरेख में ट्रेनिंग कर रहे हैं.

ऑस्ट्रेलिया दौरे की टेस्ट टीम में शामिल रोहित शर्मा ने गुरुवार को राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) में अपनी फिटनेस ट्रेनिंग शुरू की. रोहित ऑस्ट्रेलियाई दौरे के लिये भार की सीमित ओवर की टीम का हिस्सा नहीं हैं और चयनकर्ताओं ने मुंबई इंडियंस के लिये फाइनल के अलावा दो इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) मैच में खेलने के बाद उन्हें संशोधित टेस्ट टीम में शामिल किया था.

रोहित शर्मा ने कहा था कि वो फिट हैं

रोहित शर्मा ने बीसीसीआई की दलील से अलग बात कही थी. उन्होंने कहा था कि वह बिलकुल ठीक हैं लेकिन बीसीसीआई को लगा कि उन्हें आईपीएल के दौरान लगी हैमस्ट्रिंग चोट से उबरने के लिये और समय की जरूरत है जिससे उनकी फिटनेस को लेकर बहस शुरू हो गयी. मुंबई की टीम ने फाइनल में शानदार जीत हासिल की जिसमें रोहित ने 68 रन की तेज तर्रार पारी खेली.

रोहित की फिटनेस काफी अहम बन गयी है क्योंकि नियमित कप्तान विराट कोहली ऑस्ट्रेलिया में पहले टेस्ट के बाद उपलब्ध नहीं होंगे. वह अपने बच्चे के जन्म के लिये पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ रहने के लिये लौट आयेंगे.

बुधवार को सीनियर तेज गेंदबाज इशांत शर्मा ने मुख्य चयनकर्ता सुनील जोशी और एनसीए प्रमुख राहुल द्रविड़ की देखरेख में गेंदबाजी की. वह चोट लगने के बाद एनसीए में रिहैबिलिटेशन की प्रक्रिया में हैं. इशांत और रोहित एक साथ ही आस्ट्रेलिया रवाना होंगे और टीम से जुड़ने से पहले 14 दिन के पृथकवास (क्वारंटीन) में रहेंगे.

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here