RCB की हार के बाद सूर्यकुमार यादव और विराट कोहली के बीच झड़प हुई थी या नहीं ! अब हुआ ये चौंकाने वाला खुलासा…

0
43
.

स्पोर्ट्स डेस्क। IPL 2020 के आखिरी स्टेज में Mumbai Indians और RCB के बीच खेले गए लीग मैच में Surya kumar Yadav ने ऐसी पारी खेली कि विराट कोहली (Virat Kohli) की टीम को हार मिली थी। सूर्यकुमार यादव (Surya kumar Yadav) ने उस मुकाबले में RCB के खिलाफ नाबाद 79 रन की पारी खेली थी और जब मुंबई जीत गई तब विराट कोहली (Virat Kohli) उनके सामने आए थे और कुछ कहते नजर आए। इसके बाद इस बाद पर काफी चर्चा हुई थी कि सूर्यकुमार यादव (Surya kumar Yadav) और विराट कोहली (Virat Kohli) के बीच शायद कुछ झड़प हुई थी।

अब Mumbai Indians के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Surya kumar Yadav) ने खुलासा किया है कि मैच खत्म होने के बाद विराट कोहली(Virat Kohli) ने उनके पास आकर क्या कुछ कहा था। सूर्यकुमार यादव (Surya kumar Yadav) ने एक स्पोर्ट्स चैनल के साथ बात करते हुए कहा कि, मैच के बाद सब कुछ बिल्कुल सामान्य था। हमारी टीम की जीत के बाद वो मेरी तरफ आए थे उन्होंने कहा कि तुम्हारी पारी शानदार रही और तुमने काफी अच्छा खेला। उन्होंने मुझसे और भी कुछ इस तरह की बातें ही कही थीं। ये बिल्कुल ही नॉर्मल बातें थीं।

सूर्यकुमार यादव (Surya kumar Yadav) ने आगे कहा कि, RCB के खिलाफ उस मैच में मैंने एक घंटे से ज्यादा बल्लेबाजी की थी और इस दौरान में काफी दवाब में था। हालांकि मैं अपनी उस पारी से काफी खुश था और उसका काफी लुत्फ उठाया। आपको बता दें कि सूर्यकुमार यादव (Surya kumar Yadav) के बारे में कहा जा रहा था कि, उनका चयन ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए होगा, लेकिन ऐसा नहीं हो सका था। उनका चयन टीम में नहीं होने के बाद कई क्रिकेट एक्सपर्ट ने कहा था कि, उन्हें मौका मिलना चाहिए था।

सूर्यकुमार यादव (Surya kumar Yadav) का घरेलू स्तर पर और IPL में लगातार अच्छा प्रदर्शन रहा है। इस सीजन में भी वो मुंबई की जीत में अहम भूमिका निभाने वाले खिलाड़ी रहे थे। उन्होंने इस सीजन में खेले 16 मैचों में चार हाफ सेंचुरी के साथ 480 रन बनाए थे। उनका स्ट्राइक रेट 145.01 का रहा था।

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here