लखनऊ- LDA का गेट बंदकर वीसी ने मारा छापा, तो अधिकारियों-कर्मचारियों के कारनामे देखकर उड़ गए होश…

0
141
.

लखनऊ. लखनऊ विकास प्राधिकरण (LDA) में लगातार मिल रही भ्रष्टाचार की शिकायतों का संज्ञान लेते हुए डीएम/वीसी अभिषेक प्रकाश शनिवार को बड़ी कार्यवाही की। वीसी अभिषेक प्रकाश ने LDA के तीनों गेट बंद कर कार्यालय का दौरा किया। इस दौरान गायब कर्मचारियों व अफसरों पर वीसी ने नाराजगी जताई। इस दौरान कार्य में लापवाही पर एक अनुभाग अधिकारी को सस्पेंड करने का आदेश दिया है। अर्जन विभाग के कर्मचारी को जेल भेजने के निर्देश दिया गया है।

LDA वीसी ने दौरे के दौरान घोटालेबाजों को जेल भेजने की दी चेतावनी दी है।नायब तहसीलदार स्निघ्धा चतुर्वेदी और विहित प्राधिकारी डी के सिंह, का वेतन रोकने के निर्देश दिए हैं।तहसीलदार मोहम्मद असलम को फटकार लगाई। वहींं चार बाबुओंं के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने के निर्देश दिए हैं।

लखनऊ विकास प्राधिकरण (LDA) की अर्जन शाखा में दिलीप सिंह बाफिला की फाइलों को उलट-पुलट कर देख रहे थे इससे नाराज डीएम ने बड़े बाबू को तत्काल निलंबित कर दिया है। इसके अतिरिक्‍त एक अनुभाग अधिकारी, एक बाबू को भी सस्पेंड किया है। वीसी अभिषेक प्रकाश ने अर्जन विभाग के कर्मचारी को जेल भेजने के निर्देश दिए है।

वीसी ने अर्जन विभाग के चार कर्मचारियों को जेल भेजने की सिफारिश की है। ये सभी प्रॉपर्टी डीलर और दलालों के साथ मौके पर पकड़े गए हैं। गोमती नगर पुलिस ले गई थाने। पुलिस कर रही पूछताछ। कई और अधिकारियों पर भी गाज गिर सकती है। कार्यवाही के दौरान डीएम/वीसी समेत कई अधिकारी मौजूद रहे।

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here