लखनऊ- सपा MLC के फ्लैट पर बियर पार्टी में युवक की मौत, दोस्त पल-पल बदल रहे अपने बयान…

0
71
.

लखनऊ. उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में समाजवादी पार्टी के विधान परिषद सदस्य (MLC) शाहजहांपुर के अमित यादव उर्फ रिंकू यादव के फ्लैट में एक शख्स की हत्या की सूचना से हड़कंप मचा हुआ है. पता चला कि फ्लैट पर बियर पार्टी के दौरान पिस्टल से छीना झपटी में गोली चली और युवक की मौत हो गई. पुलिस ने मामले में 4 युवको को हिरासत में लिया है. घटना में प्रयुक्त पिस्टल और मैगजीन बरामद कर ली गई है. उधर विधायक ने इस पूरी घटना से किनारा कर लिया है.

एमएलसी अमित यादव उर्फ रिंकू यादव का कहना है कि कहलिया ग्राम प्रधान का बेटा पंकज यादव फ्लैट का केयर टेकर बनकर कर रहा था. वर्षो से वह लखनऊ में सब काम देखता है. कल पंकज यादव ने कोई पार्टी दोस्तों में की थी. पुलिस ने फोन से उन्हें घटना की जानकारी दी कि उनके फ्लैट मे हत्या हो गई है. मजाक में मुंह में पिस्टल चलने की बात बताई जा रही है. पुलिस जांच करेगी, जो बात पता लगेगी सबको बताएंगे.

पुलिस के अनुसार 20/21 नवंबर की रात दो बजे हजरगंज पुलिस को सूचना मिली कि लाप्लास के आवास संख्या 201, जो शाहजहांपुर से विधान परिषद सदस्य समाजवादी पार्टी के अमित यादव के ना पर आवंटित है, में एक बर्थडे पर्टी के दौरान एक व्यक्ति राकेश की मौत गोली लगने से हो गई है.

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here