अमित शाह ने अपने कार्यकर्ताओं को दिया ये मंत्र, बताया तमिलनाडु में कैसे बनेगी BJP की सरकार?

0
188
.

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (HM Amit Shah) एक बार फिर अपने पुराने अंदाज में नजर आ रहे हैं। बिहार में एनडीए की सरकार बनने के बाद अब बीजेपी ने बंगाल और तमिलनाडु में सरकार कैसे बने इसकी कवायद तेज कर दी है।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (HM Amit Shah) ने पार्टी की तमिलनाडु इकाई से कड़ी मेहनत करने का आग्रह किया है। ताकि पार्टी अगले पांच साल अपने दम पर सत्ता हासिल कर सके। अमित शाह का बयान AIADMK के उस घोषणा के बाद आया है जिसमें वह राज्य के 2021 विधानसभा चुनाव में बीजेपी के साथ गठबंधन जारी रखने की बात कही।

AIADMK ने चेन्नई एक कार्यक्रम के दौरान यह ऐलान किया। रविवार को चेन्नई से निकलने से पहले अमित शाह ने AIADMK और भाजपा नेताओं के साथ एक निजी होटल में रात भर मैराथन बैठकें कीं। पार्टी के एक वरिष्ठ नेता के अनुसार अमित शाह ने बीजेपी के जिला प्रभारियों और पदाधिकारियों से कहा है कि तमिलनाडु में बीजेपी को लाना है। नेता ने कहा कि हमें अब एक स्पष्ट दिशानिर्देश प्राप्त हुआ है।

नेता ने कहा कि उन्होंने (शाह) हमसे अपने दम आगे बढ़ने, बूथ कमेटियों को मजबूत करने और अगले पांच साल तक पार्टी को अपना पूरा समय देने के लिए कहा है। सीनियर बीजेपी नेता ने कहा कि चुनावी गठबंधन एक बार फिर से कन्फर्म हुआ है। चूंकि राष्ट्रीय नेता यहां थे, AIADMK ने पेशकश की कि वे तैयार हैं और उनके दावे का स्वागत किया। हालांकि, गठबंधन पर अंतिम फैसला बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा करेंगे। नेता ने कहा कि जल्दी गठबंधन हमारे लिए अच्छी बात है। यह बहुत जल्दी और असामयिक है।

वहीं, AIADMK के एक नेता ने पहचान न बताते हुए कहा कि उन्हें यह अंदाजा नहीं था कि गठबंधन का ऐलान शनिवार को ही हो जाएगा। हालांकि, अमित शाह ने सार्वजनिक तौर पर गठबंधन के बारे में कुछ नहीं कहा। हालांकि उन्होंने यह जरूर कहा कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाला केंद्र राज्य सरकार का समर्थन करेगा। तमिलनाडु पहुंचे अमित शाह ने सबसे पहले मुख्यमंत्री के पलानिस्वामी और डिप्टी सीएम ओ पनीरसेल्वम के साथ पहली बार मुलाकात की। इसके बाद बीजेपी के पदाधिकारियों और नए सदस्यों के साथ बैठक की।

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here