अनिल कपूर ने बताया लम्हे की शूटिंग के समय वाइफ सुनीता बेबीमून पर थीं, बेटे हर्षवर्धन का होने वाला था जन्म

0
36
.

मनोरंजन डेस्क। अनिल कपूर ने 1991 में आई उनकी फिल्म लम्हे से जुड़ा एक इंटरेस्टिंग किस्सा शेयर किया है। रविवार को लम्हे की रिलीज को 29 साल हो गए हैं। इसी मौके पर अनिल ने बताया कि फिल्म की शूटिंग के दौरान वे वाइफ सुनीता के साथ बेबीमून पर थे। उन्होंने इंस्टाग्राम पर सुनीता के साथ अपनी दो फोटो शेयर करते हुए एक पोस्ट लिखी है।

बेटे और पत्नी को किया टैग

अनिल कपूर ने लिखा- मैं कह सकता हूं कि आप इसे हमारा बेबीमून कहेंगे। सुनीता, सही है न। यह फोटो लंदन में लम्हे की आउटडोर शूट के दौरान ली गई थी। हर्षवर्धन तुम भी वहां थे। इस दुनिया में आने की तैयारी कर रहे थे। लम्हे के 29 साल। सुनीता और अनिल के 3 बच्चे हैं – सोनम, रिया और हर्षवर्धन। सोनम की शादी हो चुकी है और रिया फैशन इंडस्ट्री में अलग पहचान रखती हैं। हर्षवर्धन एक्टर के तौर पर पहचान बनाने में जुटे हैं।

अनुपम खेर ने भी शेयर की तस्वीरें

अनिल के अलावा अनुपम खेर ने भी श्रीदेवी के साथ अपनी यादों को शेयर किया है। उन्होंने फोटो के साथ कैप्‍शन में लिखा- पिछले 29 सालों में ‘लम्हे’ ने एक यादगार फिल्म होने का दर्जा अपने नाम किया है। ये मेरी सबसे कीमती यादों में से एक है। हमने शूटिंग के दौरान कई मेमोरीज को सहेजा।

तख्त और जुग-जुग जियो में नजर आएंगे

अनिल इन दिनों चंडीगढ़ में अपनी फिल्म जुग जुग जियो की शूटिंग कर रहे हैं। जिसमें उनके साथ नीतू कपूर, किआरा आडवाणी और वरुण धवन भी हैं। फिल्म का डायरेक्शन राज मेहता कर रहे हैं। नीतू सिंह इस फिल्म से 7 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं। पिछली बार वे बेशरम में नजर आईं थीं। अनिल के पास करन जौहर की फिल्म तख्त भी है।

 

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here