लव जिहाद: ईशान-तब्बू के ‘Kissing Scene’ पर विवाद, MP के गृहमंत्री ने कहा- एक मुस्लिम लड़का चुम्बन…

0
54
.

मनोरंजन डेस्क। लव जिहाद (Love Jihad) पर कानून बनाने की चर्चा तेज होने के बीच अब Madhya Pradesh में OTT प्लेटफार्म Netflix पर डायरेक्टर मीरा नायर की बनाई वेब सीरीज (Web Series) ‘A Suitable Boy’ विवादों में घिर गई है. इसमें फिल्माए गए किसिंग सीन (Kissing Scene) के बाद विवाद खड़ा हो गया है.

Madhya Pradesh के गृहमंत्री ने जताई आपत्ति

Madhya Pradesh के गृहमंत्री ने वेब सीरीज (Web Series) में फिल्माए गए एक किसिंग सीन (Kissing Scene) पर आपत्ति जताई है. गृहमंत्री ने कहा है कि ‘ओटीटी मीडिया प्लेटफॉर्म पर “ए सूटेबल बॉय” में बेहद आपत्तिजनक दृश्य फिल्माए गए हैं, जिसमें एक मुस्लिम लड़का चुम्बन के दृश्य फिल्मा रहा है और बैकग्राउंड में भजन चल रहा है.

उन्होंने आगे कहा, ‘ये भावनाओं को आहत करता है. मैंने अधिकारियों को निर्देश दिए हैं कि इस बात का परीक्षण किया जाए कि इन दृश्यों के आधार पर नेटफ्लिक्स ओटीटी प्लेटफॉर्म और कार्यक्रम के निर्माता निर्देशक पर क्या कानूनी कार्रवाई की जा सकती है.’

बता दें कि गौरव तिवारी नाम के एक शख्स ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर पर ‘A Suitable Boy’ वेब सीरीज (Web Series) का किसिंग सीन (Kissing Scene) पोस्ट कर आपत्ति जताई थी. गौरव तिवारी भाजपा युवा मोर्चा का राष्ट्रीय मंत्री है. जिस सीन पर आपति जताई गई वो लता और कबीर के किरदारों के बीच का माना जा रहा है.

वेब सीरीज (Web Series) अ सूटेबल बॉय की बात करें तो इसे फेमस डायरेक्टर मीरा नायर ने बनाया है. ये सीरीज लेखक विक्रम सेठ की इसी नाम की किताब पर आधारित है. इस सीरीज में तब्बू, ईशान खट्टर, नमित दास, राम कपूर के अलावा तान्या मानिकतला और दानेश रिजवी ने काम किया है.

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here